रजनीश कुमार पांडेय


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- जिला कार्यक्रम अधिकारी रजनीश कुमार पाण्डेय ने जानकारी देते हुए बताया है कि अपर मुख्य सचिव, उ0प्र0 शासन, बाल विकास पुष्टाहार अनुभाग के आदेश द्वारा बाल विकास परियोजना कार्यक्रम के अन्तर्गत आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों, मिनी आंगनबाडी कार्यकत्रियो एंव सहायिकाओं की मानदेय पर नियुक्ति हेतु चयन प्रकिया का पुनर्निर्धारण किया गया है, जिसके अनुपालन में आंगनबाडी कार्यकत्रियों, मिनी आंगनबाडी कार्यकत्रियो एंव सहायिकाओं की मानदेय पर नियुक्ति की जानी है। 

जनपद गाजियाबाद में रिक्त पदों की आरक्षणवार सूचना तैयार की जा रही है। शासनादेश के अनुसार आवेदन पत्रों की प्राप्ति के लिए निदेशक, बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार, उ0प्र0, लखनऊ के द्वारा एन 0 आई 0 सी 0 से केन्द्रीकृत प्रारूप विकसित कराकर जनपद की एन 0 आई 0 सी 0 को उपलब्ध कराया जायेगा, जिससे समरूपता बनी रहे एवं अभ्यर्थियों को आवेदन भरने में सुगमता हो। विज्ञापन प्रकाशित होने के उपरान्त चयन प्रकिया 45 दिवस में पूर्ण करने के निर्देश हैं। 

जनपद स्तर पर अभी विज्ञप्ति प्रकाशित नही करायी गयी है । संज्ञान में आया है कि विभिन्न स्थानों में दुकानों ( बुक स्टॉल ) पर आवेदन पत्रों की अवैध रूप से ब्रिकी की जा रही है जो कि नियम विरूद्ध हैं।
Previous Post Next Post