रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- भारतीय जनता पार्टी के एमएलसी एवं आरकेजीआईटी के चेयरमैन दिनेश गोयल ने कहा कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए हम सभी को अभी भीड़-भाड़ से दूर रहकर हमेशा सतर्क रहना होगा क्योंकि सतर्कता ही बचाव का सबसे बेहतरीन तरीका है।
उन्होंने कहा कि कोरोना का कहर कम होने पर प्रदेश को लगभग अनलाक कर दिया गया है। क्योंकि जान के साथ जहान भी जरूरी है लेकिन जैसा देखने में आया है कि बाजार व आफिस खुलते ही एकदम से ज्यादातर जगहों पर भीड देखने को मिली है। इससे फिर कोरोना के केस बढ सकते हैं। इसीलिये हमें सचेत रहना होगा। यदि हमने लापरवाही बरती तो फिर उसका खामियाजा भी हमें ही भुगतना पडे़गा। इसीलिये हमें कोविड नियमों का पालन करना ही होगा।  

श्री गोयल ने कोरोना के कहर से काल के गाल में समा गये सभी लोगों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि यदि हम पहले से सचेत रहते तो शायद इतनी जनहानि नहीं होती। उन्होंने कहा कि अभी भी कोरोना के संक्रमण की चेन तोडने के लिए हमें निरंतर जागरूक रहने की आवश्यकता है। मास्क और 2 गज की दूरी को अपनी दिनचर्या में शामिल करें तथा इस सन्देश को अपने-अपने घरों में, अपने बच्चों व आसपास ही फैलायें  जिससे हम इस कोरोना नामक बीमारी को जल्द दूर करने में कामयाब हो पाएंगे।

श्री गोयल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार की ‘ट्रेस, टेस्ट एण्ड ट्रीट’ की नीति से कोरोना संक्रमण के नियंत्रण में बहुत सफलता मिली है। मंख्यमंत्री के निरंतर प्रयास से राज्य में कोरोना संक्रमण की पॉजिटिविटी दर में कमी एवं रिकवरी दर में लगातार वृद्धि से कोरोना संक्रमण के एक्टिव मामलों में कमी हो रही है।
Previous Post Next Post