रिपोर्ट :- विकास शर्मा


हरिद्वार :- रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के निवासी भेल कर्मचारी ने अपनी शादीशुदा बेटी के साथ कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। पुलिस के मुताबिक रानीपुर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती ने शिकायत कर बताया कि दिसंबर वर्ष 2020 में उसका विवाह ज्वालापुर निवासी एक युवक के साथ हुआ था। दहेज को लेकर हुए विवाद के बाद वह अपने पिता के रानीपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित सरकारी क्वार्टर में आ गई। 

घटना 16 जुलाई की है जब उसके पिता अचानक कमरे में आ पहुंचे और बातचीत करने के लिए। बेटी को अपने कमरे में बुलाया। आरोप है कि कमरे में पहले से ही कोल्डड्रिंक के 2 गिलास पड़े थे। बेटी ने कोल्डड्रिंक पी ली। आरोप है कि उसके बाद बेटी का सिर भारी होने लगा और पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। होश में आने के बाद इस घटना की जानकारी बेटी ने अपनी माँ को दी। 

आरोप है कि 9 जुलाई को पिता एक युवती को लेकर घर पहुंचा था। जिसको लेकर आपस में विवाद भी हुआ था। बेटी ने आरोप लगाया है कि पिता उसको लेकर कई बार अश्लील टिप्पणी कर चुके हैं। बेटी ने इसकी शिकायत रानीपुर कोतवाली पुलिस में की थी। लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई न होने पर बेटी ने कोर्ट का सहारा लिया। कोर्ट के आदेश पर मंगलवार को पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
Previous Post Next Post