सिटी न्यूज़ हिंदी....✍🏻


गाज़ियाबाद :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अन्न महोत्सव का बृहस्पतिवार को साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा ने घूकना में बालकिशन (राशन डीलर) की दुकान पर योजना का शुभारंभ किया। उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार की योजना के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। उनके साथ वरिष्ठ भाजपा नेता और पार्षद वीरेंद्र त्यागी, प्रेम त्यागी विशिष्ट अतिथि रहे। राशन डीलर बालकिशन, अमित शिशौदिया, लोकेश त्यागी, सुरेंद्र त्यागी और हेमंत त्यागी ने अतिथियों का स्वागत किया। 

विधायक सुनील शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अन्न महोत्सव की सराहना की। उन्होंने कहा कि योजना में हर घर -हर परिवार को अन्न पहुंचने से कोई भी भूखा नहीं रह पाएगा। कोरोना काल में पीड़ित परिवारों का दर्द समझकर केंद्र और प्रदेश सरकार की यह योजना है। दिवाली तक परिवारों को मुफ्त राशन देने की योजना है।शासन, प्रशासन, खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारियों का पूरा सहयोग मिल रहा है। 

कार्यक्रम में विधायक सुनील शर्मा जी, पार्षद वीरेंद्र त्यागी, प्रेम त्यागी ने राशन डीलर बालकिशन के साथ कार्डधारक उर्मिला पत्नी खड़क सिंह,किरन देवी पत्नी संतोष, सरला पत्नी सुनील, गीता पत्नी राम आसरे, गीता पत्नी चंद्रशेखर और गायत्री पत्नी अरविंद व नीलम पत्नी संतोष को प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की योजना के तहत विशेष बैग में राशन वितरण कर शुभारंभ किया। इस बीच उन्होंने कार्डधारियों से जनसमस्याओं के बारे में भी बातचीत की। 

राशन डीलर बालकिशन ने बताया कि सरकार की अन्न महोत्सव योजना को पूरे नियम पालन के साथ किया गया है। कार्डधारियों को कड़ी धूप में किसी प्रकार की दिक्कत ना हो। उनके बैठने के लिए कुर्सी और पीने के लिए पानी का इंतजाम किया गया। कोरोना से बचाव के लिए सभी को मास्क और 2 गज की दूरी के लिए प्रोत्साहित किया गया। इस दौरान सुरेंद्र त्यागी, महेंद्र त्यागी, युवा भाजपा नेता हेमंत त्यागी, नंदग्राम मंडल अध्यक्ष पंकज राय, तरूण भारद्वाज, विधायक प्रतिनि‌धि हरीश चंद शर्मा, बालकिशन शर्मा, छोटेलाल और रामध्यान तिवारी आदि मौजूद रहे।
Previous Post Next Post