रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- समाजवादी पार्टी के आरडीसी स्थित कार्यालय पर मंगलवार को एक प्रेस वार्ता का आयोजन हुआ। जिसमें जिला व महानगर अध्यक्ष ने शहर विधानसभा के लिए कार्यकारिणी की घोषणा की। दीपक शर्मा की विधानसभा का अध्यक्ष चुना गया है। जिलाध्यक्ष राशिद मलिक ने कार्यकारिणी की घोषणा करते हुए कहा कि संगठन उम्मीद करता है, विधानसभा कार्यकारणी पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम करेगी। संगठन को मजबूत करने में सहयोग देगी और आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारियों पर जोर देगी। 

विधानसभा अध्यक्ष दीपक शर्मा ने संगठन का आभार जताया और कहा कि यह संगठन की ओर से मिली जिम्मेदारी को लगन व ईमानदारी से पूरा करेंगे। पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाएंगे और संगठन को मजबूत करने के साथ साथ आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पूरी ईमानदारी से प्रयास करेंगे। 

इस मौके पर कार्यकारिणी में कुल 21 लोगों को जगह दी गई जिसमें दीपक शर्मा पंकज भगत, मोहम्मद आरिफ, सुरेंद्र यादव उपाध्यक्ष नरेंद्र बंद सक्सैना एडवोकेट महासचिव महेंद्र कोषाध्यक्ष सूर्याश प्रकाश यादव, सुनील जिंदल, वरदान गौड़, मोहम्मद अकरम कसार, नंद लाल चौधरी, उस्मान अरविंद राजपूत सचिव गु यादव, अशोक पांचाल, देवेंद्र कौशिक, सरफराज, डॉक्टर मोहम्मद जाकिर, दिलीप शर्मा, सोमदत्त शर्मा, रतन प्रकाश गोस्वामी की कार्यकारिणी सदस्य की जिम्मेदारी सौंपी गई प्रेसवार्ता के दौरान जीडीए बोर्ड सदस्य एवं निगम पापद हाजी आसिफ चौधरी, वरिष्ठ सपा नेता नीरज त्यागी, मनोज पंडित अलाउददीन अब्बासी, हिमांशु पराशर, मधु चौधरी आदि मौजूद
Previous Post Next Post