सिटी न्यूज़ हिंदी.....✍🏻


हरिद्वार :- भारत रक्षा मंच द्वारा उत्तराखंड के हरिद्वार की लक्सर तहसील में सदस्यता अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर लखनऊ से आये मंच के विस्तारक आशीष वाचपेई ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मंच की सथापना सूर्यकांत केलकर ने 27 जून 2010 में भोपाल में की थी। ये मंच पूर्ण रूप से गैर राजनीतिक है। 

कार्यक्रम की शुरुआत आशीष के द्वारा भारत माता के गीत के साथ हुई। उन्होंने मंच के माध्यम युवाओं से आह्वाहन किया की युवा सभी कार्यो को छोड़ कर देश की रक्षा में जुट जाएं। उन्होंने आगे कहा कि मंच किसी भी राजनीतिक पार्टी का विरोध नही करता बल्कि उन लोगो का विरोध करता है जो देश विरोधी कार्यो में संलिप्त है। इस अवसर पर करीब 150 युवाओं को मंच की सदस्यता प्रदान की गई। आज कार्यक्रम में उत्तराखंड राज्य के संगठन मंत्री अजीत सिंह के निर्देशानुसार मंच के विस्तारक आशीष वाचपेई ने प्रदेश उपाध्यक्ष की भी घोषणा की गई। 

युवा नेता अनिरुद्ध पंवार को प्रदेश का उपाध्यक्ष ओर देहरादून का जिलाध्यक्ष अमित पाल , हरिद्वार का जिलाध्यक्ष निशुल खटाना लक्सर का राजेश पंवार
की भी घोषणा की गई। वह इस अवसर पर उत्तराखंड के युवा मंच के वरिष्ठ सहयोगी कार्यकर्ता विवेक नौटियाल ने भी अपने विचार रखे। 

कार्यक्रम के अंत मे चौधरी कर्ण पाल ने सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में मुख्यरूप से दिल्ली से आये संघ के वरिष्ठ कार्यकर्ता अजय तिलन, सहकार भारती उत्तराखंड के प्रदेश उपाद्यक्ष कुँवर रोहिताश सिंह एडवोकेट जोध सिंह राज कुमार यशपाल सिंह ओमपाल सिंह अजयवीर पंवार आदि लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगो ने भारत रक्षा मंच के उद्देस्यो के प्रति समर्पण दिखाते हुए भारत को जल्द से जल्द  हिन्दू राष्ट घोषित करने की मांग की।
Previous Post Next Post