रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- साहिबाबाद के वैशाली सेक्टर 5 में समाजवादी पार्टी की साहिबाबाद  महानगर ने वार्ड अध्यक्षों के मनोनयन एवं कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। कार्यक्रम में मनोनीत वार्ड अध्यक्षों को पत्र महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी ने प्रदान किए। कार्यक्रम का संचालन साहिबाबाद ट्रांस हिंडन अध्यक्ष कमलेश यादव ने किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता यादव महासभा अध्यक्ष जितेंद्र सिंह यादव ने की। कार्यक्रम में सभी वरिष्ठ नेताओं ने सभा को संबोधित करते हुए मौजूदा सरकार की नाकामी  को गिनवाया।

महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी ने कहा उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की आंधी चल रही है। लेकिन फिर भी हमें जमीनी स्तर पर बहुत मेहनत करने की आवश्यकता है। हमारे वार्ड अध्यक्ष अपने अपने वार्ड में 21 परिवारों को तो जोड़ेंगे ही साथ ही सभी वर्ग के लोगों को भी जुड़ेंगे यही समाजवाद कहता है। जब हमारी पार्टी की सरकार थी। उस वक्त गाजियाबाद की भागीदारी ना के बराबर थी तब भी समाजवादी पार्टी की सरकार ने गाजियाबाद का अभूतपूर्व विकास किया जिसका उदाहरण यहां की सड़कें पुल और मेट्रो रेल है।

हमारी सरकार में ही एक पिलर के ऊपर सिक्स लाइन रोड बनाने का प्रस्ताव पास किया गया था जिसका उदाहरण यह एलिवेटेड रोड है। में आज आपसे कहता हूं जब आपके पास बीजेपी के सांसद विधायक या पार्षद आए तो आप उन से पूछिए कि आपने पिछले 5 साल में विकास के नाम पर क्या किया है आपको स्वयं ही जवाब मिल जाएगा।
मौजूदा सरकार ने समाजवादी पार्टी की सभी योजनाओं को बंद करने का काम किया है और जो विकास की योजनाएं थी उनका सिर्फ फीता काटने का काम किया है। बीजेपी की सरकार ने विधवा पेंशन योजना को बंद किया लैपटॉप योजना को बंद किया। जो सरकार शिक्षित युवाओं को पकोड़े तलने की नसीहत देती हो इससे आप उसकी सोच को समझ सकते हैं यह युवाओं का सरासर अपमान है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप उम्मीदवार के चेहरे में ना फंसे बल्कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के चेहरे को ध्यान में रखते हुए पार्टी को जीत दिलाएं. 
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे यादव महासभा के अध्यक्ष जितेंद्र सिंह यादव ने कहा उत्तर प्रदेश में पार्टी की आंधी है लेकिन सभी लोग धरातल पर काम करें सभी वार्ड अध्यक्षों को अच्छे ढंग से काम करना है समाज का प्रतिनिधित्व रखना है और अपनी पार्टी के विकास कार्यों को बताना है 

आज वार्ड 68 ब्रजविहार  भरत  सिंह वार्ड 72 वैशाली  रजत  माधोरिया वार्ड 76 योगेश मेहता  वार्ड 5 धर्मेंदर  सिंह नेगी वार्ड 21 भोवापुर  अमन पाल  को वार्ड  अध्यक्ष  की जिम्मेदारी  महानगर  अध्यक्ष  राहुल  चौधरी  ने सोपी.      
कार्यक्रम में राजदेवी  चौधरी  किरण कालिया हिमांशु  पराशर कमलेश  यादव नीरज  यादव  अजय  यादव भुवन  जोशी  अरविन्द  कठेरिया अनीता  सिंह रवि दत्तनिमेश रवि यादव अमरीकन सैफी अरविन्द राजपूत सुरेंद यादव
Previous Post Next Post