रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- नंदग्राम क्षेत्र में रविवार को पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा के द्वारा कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान भारी संख्या में पंडित अमरपाल के समर्थक उनके साथ मौजूद रहे। कार्यालय का उद्घाटन फीता काटकर व हवन कर किया गया। अमरपाल शर्मा ने बताया कि नंदग्राम कार्यालय परशुराम चौक पर बनाया गया है और कार्यालय पर जनता की समस्याओं को सुनने व उनका जल्द निस्तारण करने के लिए खोला गया है ताकि क्षेत्र के लोग अमरपाल शर्मा से अपने क्षेत्र कार्यालय पर ही मिलकर समस्याओं से अवगत करा सकें। 

अमरपाल ने बताया कि कार्यालय पर बैठने का समय भी कार्यालय के बाहर लिख दिया गया है। जिससे कि आमजन को किसी भी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़ सके। कार्यालय के उद्घाटन के बाद अमरपाल शर्मा ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान हजारों की संख्या में क्षेत्र के लोग पंडित अमरपाल शर्मा को सुनने के लिए पहुचे।  

अमरपाल शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि सपा की सरकार आने के बाद साहिबाबाद के सभी युवाओं को रोजगार दिलाने का काम करूंगा राजनीतिक जानकारों की माने तो अमरपाल शर्मा को जनसभाओं में क्षेत्र को लोगों का जिस तरह से समर्थन प्राप्त हो रहा है उसे देखकर लगता है कि अमरपाल शर्मा को सपा से टिकट मिलना तय है क्योंकि अमरपाल शर्मा को क्षेत्र की जनता विकास पुरुष के नाम से बुलाती है और अगर सपा की सरकार प्रदेश में बनती है तो कहीं न कहीं इसका फायदा साहिबाबाद विधानसभा को मिलना तय माना जा रहा है।
Previous Post Next Post