रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है, देखने को मिल रहा है कि भरी संख्या में प्रतिदिन लोग समाजवादी पार्टी से जुड़ते जा रहे है। इसी क्रम में मंगलवार को पाल समाज से जितेंद्र पाल( पार्षद ) व कांग्रेस ( पीसीसी ) सदस्य के साथ साथ पाल समाज के सैंकड़ों लोगों ने सपा के महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी और जिलाध्यक्ष राशिद मलिक के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

महानगर अध्यक्ष ने बताया कि 500 से ज्यादा पाल समाज के लोग सपा में आएं हैं, इससे पार्टी की मजबूती बढ़ी है और पार्टी के जीतने की संभावना दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इस दौरान उन्होंने भाजपा पार्टी के लिए कहा कि भाजपा को कथनी और करनी में बहुत फर्क है और ये बात सभी लोगों को पता चल रही है और इसलिए ही लोग अब समाजवादी पार्टी का समर्थन कर रहे है।

इस दौरान जिलाध्यक्ष राशिद मलिक ने भी भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने जनता को लुटा है और लाइन में लगाने का काम किया है और इसलिए इस बार जनता समाजवादी पार्टी के साथ है।
मंगलवार को समाजवादी पार्टी की 

सदस्यता ग्रहण करने वालों में राम नरेश पाल, आदित्य राय चंदेल, रोशल लाल पाल, उमेश कुमार, सत्यपाल सिंह, मुकेश कुमार, ज्ञानेंदे सिंह, नितिन पाल, हरिराम पाल, अन्नुपाल, ब्रजपाल सिंह, हरेंद्र पाल, वीकेएस पाल, गोविंद सिंह, जयवीर सिंह, विनोद पाल, बब्लू पाल, वरुण सिंह, सुरेश पाल, आकाश पाल, सुनील पाल, मुकेश पाल, ये लोग शामिल रहे।
Previous Post Next Post