◼️ढोल-नगाड़े बजाकर किया लोगों ने अपनी खुशी का इज़हार


रिपोर्ट :- अजय रावत

गजियाबाद :- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजे आने के बाद महानगर के राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एन्क्लेव में जमकर जश्न मना। लोगों ने ढोल नगाड़े बजाकर व मिठाई बांटकर अपनी खुशी का इज़हार किया। विधनासभा चुनावों के नतीजे आने के साथ ही योगी आदित्यनाथ का मुख्यमंत्री पद का रास्ता साफ हो गया। प्रदेश में फिर से भगवा लहराने पर पूरे प्रदेशभर की जनता खुशियां मना रही है। वहीं ऐसा ही खुशी का माहौल गुलमोहर एन्क्लेव में भी देखने को मिला। 

आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों व सोसायटी के लोगों ने मिलकर ढोल नगाड़ों की थाप पर जमकर आनन्द लिया। इस अवसर पर आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने कहा कि प्रदेश फिर से भगवामय हो गया है। योगी आदित्यनाथ फिर से प्रदेश की कमान संभालने जा रहे हैं। प्रदेश की जनता में फिर से योगी आदित्यनाथ के प्रति  आस्था जाहिर कर विपक्ष मंसूबों पर पानी देर दिया है। 

वहीं मीडिया प्रभारी गौरव बंसल ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के सानिध्य में प्रदेश में भाजपा का परचम लहराया है। प्रदेश की जनता ने फिर से कमल खिलाने में मेहनत की है। ये प्रदेश की जनता की जीत है। इस अवसर पर जीसी गर्ग, विनम्र जैन, अमित सिंघल, सुनीता भाटिया, सुरेन्द्र राजपूत, एम एन भार्गव, परमजीत, बी दयाल अग्रवाल रविंद्र रिहानी श्याम लाल शर्मा आर जी मित्तल राजीव भाटिया राहुल त्यागी आदि सहित सोसायटी के सैकड़ों लोग मौजूद रहे।
Previous Post Next Post