◼️लज़ीज़ व्यंजनों का सोसायटी के लोगों ने लिया आनन्द


रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- महानगर के राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एन्क्लेव में जमकर होली खेली गई। चारों ओर उड़ते गुलाल ने होली का आनन्द को और भी बढ़ा दिया। वहीं सोसायटी में स्थित फव्वारे में केसू के फूलों का रस बहता रहा स्थानीय निवासियों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर रंगों के त्योहार की शुभकामनाएं दीं। गुलाल के साथ साथ फूलों की होली भी सोसायटी में खेली गई।
होली के अवसर पर सोसायटी में होली मिलन समारोह का आयोजन भी किया गया। जिसमें सभी स्थानीय निवासियों ने उत्साह के साथ एक दूसरे के साथ होली खेली। होली मिलन समारोह में जलपान की व्यवस्था भी की गई थी। सोसायटी के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने होली के पर्व पर सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली रंगो के साथ साथ भाईचारे का भी त्यौहार है इसे हमें आपस में मिलकर खुशी खुशी मनाना चाहिए। सोसायटी के सचिव विनम्र जैन ने सभी को होली की शुभकामनाएं दीं। 
होली मिलन समारोह में शिरकत करने वाले सभी लोग होली के गीतों पर जनकर थिरके। इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष सुरेंद्र राजपूत, जी सी गर्ग, मीडिया प्रभारी गौरव बंसल बी दयाल अग्रवाल, एम एन भार्गव, , सुनीता भाटिया अमित सिंघल राजीव चतुर्वेदी राजेश अग्रवाल रविंद्र रिहानी, परमजीत आदि सहित समेत सैकड़ों गुलमोहर वासियों ने जमकर होली खेली
Previous Post Next Post