पुलिस हिरासत में सतवीर


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- लोनी बॉर्डर इलाके से वीरवार सुबह एक ऐसी सनसनीखेज घटना सामने आई है जिसने पूरे इलाके में दहशत फैला दी है। जानकारी के अनुसार थाना लोनी बॉर्डर के टीला शाहबाजपुर गांव में एक शख्स ने अपनी 2 बेटियों की गरदन काटकर उन्हें घायल कर दिया। घटना के बाद से छोटी बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी सतवीर ने अपनी 5 वर्षीय और 11 वर्षीय बेटी की गर्दन पर चाकू से किया वार कर दिया। इसके बाद उसने अपनी गर्दन पर भी चाकू से वार करने का प्रयास किया। यह घटना उसने पत्नी से झगड़े के बाद अंजाम दी। उसका काफी समय से पत्नी से विवाद चल रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी पिता ने बच्चियों पर सब्जी काटने वाले चाकू से हमला किया था।

क्षेत्राधिकारी लोनी, रजनीश उपाध्याय का कहना है कि आरोपी सतवीर ने अपनी गर्दन पर भी चाकू से वार करने का प्रयास किया था। वारदात में घायल हुई 5 वर्षीय बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल दोनों बच्चियों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि सतवीर को हिरासत में ले लिया गया है।
Previous Post Next Post