रिपोर्ट :- गजेंद्र रावत

नई दिल्ली :- रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट की शादी की चर्चा इन दोनों जोरों पर हैं। अब खबर आ रही है कि कपल की वेडिंग फेस्टिविटीज 13 या 14 अप्रैल से शुरू हो जाएंगी। दोनों की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज और ग्रैंड शादी चेंबूर स्थित 'RK हाउस' में होगी। बताया जा रहा है कि 3-4 दिन की सेरेमनी के बाद रणबीर-आलिया पंजाबी रीति रिवाज से 17 अप्रैल को शादी करेंगे।

13 अप्रैल को कपल की मेहंदी सेरेमनी

बतादे वेडिंग वेन्यू RK हाउस में दोनों की शादी की तैयारियां शुरू भी हो गई हैं। कपल की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज भी पंजाबी रीति रिवाज से ही होगी। हालांकि, वेडिंग डेट को लेकर दोनों फैमिली की तरफ से अब तक कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं मिला है। दोनों परिवार शादी को सीक्रेट रखना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि 13 अप्रैल को कपल की मेहंदी सेरेमनी है। इसके बाद हल्दी, संगीत समेत सभी सेरेमनी होंगीं।

कपूर खानदान की विरासत RK बंग्लो को इस ग्रैंड वेडिंग के लिए चुना गया है। सूत्र ने कहा, "फैमिली का मतलब द वर्ल्ड फॉर द कपूर है। यह शायद इस पीढ़ी की आखिरी कपूर शादी है। इसलिए वे इसे अपनी रूट्स के करीब रखना चाहते हैं।" इस भव्य बंगले में एक विशाल लॉन है और जो कपल की शादी में दोस्तों, फैमिली और गेस्ट के लिए काफी बड़ा है। रणबीर के पेरेंट्स ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी 20 जनवरी 1980 को RK हाउस में ही हुई थी।
Previous Post Next Post