◼️विद्यालय की पत्रिका का भी होगा विमोचन


रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- महानगर के प्रतिष्ठित इंग्राहम इंस्टीट्यूट इंग्लिश स्कूल में दूसरा खेल दिवस आगामी 5 अप्रैल को आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम की तैयारियाँ विद्यालय की प्रधानाचार्या अपर्णा रूथ के नेतृत्व में उत्साह के साथ चल रही हैं। इस अवसर पर आयुष मंत्रालय के
प्रभारी संयुक्त निदेशक व राजकीय विश्लेषक जी. वी. आर. जोसेफ मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे। इससे पूर्व 31 मार्च को भी विद्यालय में कक्षा 4 से 6 तक के छात्र छात्राओं के लिए वार्षिक खेल दिवस का आयोजन किया गया था।
    
कोरोना काल में बच्चों की मस्ती और खेलकूद पर लगे अल्पविराम को हटाने के लिए इंग्राहम इंस्टीट्यूट भरसक प्रयास कर रहा है। इंस्टीट्यूट द्वारा बच्चों को नकारात्मकता से उबारने के लिए लगातार खेलकूद जैसे आयोजन कराए जा रहे हैं। 31 मार्च को भी विद्यालय में प्राथमिक कक्षाओं के छात्र छात्राओं के लिए वार्षिक खेलकूद दिवस का आयोजन किया गया था। अब आगामी 5 अप्रैल को विद्यालय की माध्यमिक व उच्च माध्यमिक कक्षाओं के छात्र छात्राएं भाग लेंगे। 

कार्यक्रम के दौरान ही विद्यालय की पत्रिका का विमोचन भी कराया जाएगा। इस आयोजन में कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए सभी प्रतियोगिता कराई जाएंगी। प्रतियोगिता के दौरान मुख्य अतिथि दौड़ प्रतियोगिता, फैंसी पी.टी. आदि आयोजन किये जायेंगे। इंस्टीट्यूट के निदेशक विंग कमांडर पी. जेथ्रो के प्रयासों से आयोजित किए जा रहे इस आयोजन की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। कार्यक्रम में सभी अभिभावकों को भी आमंत्रित किया जा रहा है।
Previous Post Next Post