◼️समय सीमा समाप्त होने पर भी नहीं दिखा सकी जीडीए से स्वीकृत नक्शा 


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- गुलमोहर एन्क्लेव में एक दुकान का दूसरा गेट खोलने का विवाद गहराता जा रहा है। दुकान की मालकिन पूर्व में पुलिस के सामने किये गए समझौता को भी धता बताते हुए अपनी जिद पर अड़ी हुई हैं। वहीं इस सम्बंध में सोसायटी निवासी गौरव बंसल ने जब शनिवार को पुलिस को पुनः फ़ोन किया तो मौके पर पहुंची पुलिस के बुलाने पर भी दुकान की मालकिन नहीं आईं।
  
बात दें कि गुलमोहर निवासी सुरभि जैन द्वारा सोसायटी में दुकान का शटर पार्क की तरफ खोलने का प्रयास किया जा रहा था। जिसे सोसायटी के एसपी2 - 201 निवासी गौरव बंसल ने शिकायत करते हुए रुकवा दिया गया था। उस समय मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान की मालकिन को नक्शा स्वीकृत न होने तक काम न करने की हिदायत दी थी।
साथ ही मौके पर लिखे गए समझौते में 15 मार्च तक जीडीए से स्वीकृत नक्शा पेश करने पर सहमति बनी थी। लगभग 4 सप्ताह बाद नक्शा न दिखा पाने के बाद भी दुकान की मालकिन अवैध रूप से शटर लगाने के लिए तोड़ी गई दीवार को बन्द करने के लिए राजी नहीं है।
वहीं मौके पर पहुंची पीवीआर ने भी मौके का मुआयना कर दुकान मालकिन को मौके पर बुलाने का प्रयास किया। लेकिन सुरभि मौके पर आने में आनाकानी करती रहीं। इसके बाद नासिरपुर चौकी इंचार्ज राजकुमार मौके पर पहुंचे और दुकान की मालकिन को बुलाया। पुलिस द्वारा बार बार बुलाने पर भी वह मौके पर नहीं आई।
Previous Post Next Post