रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- गुलमोहर एन्क्लेव के मीडिया प्रभारी गौरव बंसल की माता जी पूनम बंसल के जन्मदिन के अवसर पर रविवार को व्यापारी नेता, विख्यात कवियों व पुलिस अधिकारी सहित सैकड़ों लोगों ने उन्हें बधाई दी और उनके दीर्घायु होने की कामना की। जहाँगीराबाद के प्रमुख मंडी व्यवसायी बुद्ध प्रकाश बंसल की पत्नी पूनम बंसल समाजसेवा के कार्यों में विशेष रूचि रखती हैं। 

रविवार को उनके जन्मदिन के अवसर पर व्यापारी नेता डॉ सोनू पाठक ने उन्हें घर जाकर पुष्प गुच्छ देकर व पैर छूकर जन्मदिन की बधाई दीं। इसके साथ ही क्षेत्राधिकारी खतौली राकेश सिंह सम्भल कोतवाली प्रभारी पंकज लवानिया, अंतरराष्ट्रीय कवि दिनेश रघुवंशी विख्यात कवि गौरव चौहान दैनिक एकता ज्योति समाचार पत्र के के प्रधान संपादक राजकुमार राणा गुलमोहर एनक्लेव आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष मनवीर चौधरी पूर्व अध्यक्षा रश्मि चौधरी सुरेंद्र राजपूत ने भी वीडियो सन्देश भेजकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दीं। 

इस अवसर पर गौरव बंसल ने कहा कि उनकी मां ही उनका पूरा संसार है। माँ के आशीर्वाद के बिना वह कुछ भी नहीं हैं। वह ईश्वर से अपनी माँ की दीर्घायु के लिए प्रार्थना करते हैं। गौरव की पत्नी अनुजा ने भी अपनी सासु माँ के पैर छूकर उनके अच्छे स्वास्थ्य व दीर्घायु होने की प्रार्थना की।
Previous Post Next Post