रिपोर्ट :- विकास शर्मा

हरिद्वार :- पत्रकार प्रकरण में आरोपी भवानी शरण के जमानत पर छूटते ही पत्रकार वेद प्रकाश के आवास पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी।पत्रकार वेद प्रकाश ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए की सुरक्षा की मांग।

जमानत पर छूटे फर्जी डॉक्टर भवानी विश्नोई व उसकी पत्नी आज सुबह जब पत्रकार अपने आवास पर थे, तभी झोलाझाप डाक्टर भवानी शरण ‌बिश्नोई और उसकी पत्नी ने घर के सामने खड़े होकर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी तथा कहा कि मैं जेल से हुटकर आ गया हूं, तुझे पुरे परिवार सहित जान से मार दूंगा। उत्तराखण्ड की पुलिस मेरे साथ है और तू मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पायेगा। 

पीड़ित पत्रकार ने कोतवाली में तहरीर देकर फर्जी झोलाझाप डाक्टर भवानी शरण बिश्नोई व उसकी पत्नी सुषमा बिश्नोई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सुरक्षा दिए जाने की मांग की है। उल्लेखनीय है कि वरिष्ठ पत्रकार व समाजसेवी वेद प्रकाश चौहान के घर में घुसकर झोलाझाप फर्जी डाक्टर भवानी शरण बिश्नोई व उसकी पत्नी सहित अन्य दो आरोपी ने 04 अगस्त, 2021 को जान से मारने की धमकी देने सहित मारपीट व गाली-गलौज की थी। न्यायालय ने झोलाझाप फर्जी डाक्टर व उसकी पत्नी के खिलाफ कोर्ट की अवहेलना करने पर गैर जमानती वारंट जारी किए थे। 

विगत 10 मई 2022 को पुलिस ने फर्जी झोलाझाप डाक्टर भवानी शरण बिश्नोई को रात करी साढ़े दस बजे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। वहीं, पति की गिरफ्तारी होने के बाद से ही शातिर महिला आरोपी अपने घर से फरार चल रही थी। जिसकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस ने दबिश भी दी थी। वहीं, आज सुषमा बिश्नोई को मा0 न्यायाधीश ने जमानत पर छोड़ दिया है। बाकी एक दम्पति अभी भी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।
Previous Post Next Post