सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- वी एन भातखंडे संगीत महाविद्यालय गाजियाबाद  द्वारा रविवार सायं दिनांक 15 मई 2022 को "वरिष्ठ नागरिक संगीत संध्या" का आयोजन किया गया, जिसमें 60 वर्ष से अधिक आयु के कलाकारों ने गीत और भजन के माध्यम से अपनी प्रस्तुति दी। अशोक नगर स्थित महाविद्यालय में अयोजित इस कार्यक्रम का शुभारंभ श्रद्धेय गुरूजी पंडित हरिदत्त शर्मा और उनके बड़े भाई कैप्टन बी डी शर्मा ने दीप प्रज्जवलित कर  किया। 

तत्पश्चात ज्ञानेंद्र शर्मा (शास्त्रीय गायक) ने राग यमन में सामवेद के मंत्र और तराना प्रस्तुत किया। विजयपाल यादव (एडवोकेट) ने राधा रानी का भजन, रमेश वर्मा (ज्वेलर) ने गीत -कसमें, वादे, प्यार, वफ़ा सब बातें हैं बातों का क्या, कैप्टन बी डी शर्मा ने शिव भजन, बी एल बत्रा ने स्वरचित गीत, ललित मोहन शर्मा ने सुदामा चरित पर आधारित भजन, डॉ गोपाल शर्मा (कार्डियोलॉजिस्ट) ने भजन सुख के सब साथी दुख में न कोई, प्रीति त्रिगुणायत ने भजन- सुख भी मुझे प्यारे हैं, गाकर वातावरण को भक्ति संगीतमय बना दिया। संगीत शिक्षिका ज्योति शर्मा ने श्रीराम स्तुति के साथ समारोह का समापन किया। 

आयुष गौड़ ने सभी के साथ तबला संगत की। अंत में गुरूजी पंडित हरिदत्त शर्मा  ने सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि संगीत सीखने या गाने के लिए आयु का कोई बंधन नहीं है, कोई भी व्यक्ति जब चाहे तब से शुरुआत कर सकता है। साथ ही सभी कलाकारों को भेंटस्वरूप भगवद्गीता प्रदान की। कार्यक्रम में प्रवीन अरोड़ा, योगेश दुरेजा,  अमर,नवीन शर्मा, हरिओम शर्मा, कौशल शर्मा, कृष्ण कुमार मोहन आदि सम्मिलित हुए। लगभग ढाई घंटे तक चले इस कार्यक्रम का सभी ने भरपूर आनंद लिया।
Previous Post Next Post