रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- महानगर के राकेश मार्ग स्थित पॉश कॉलोनी गुलमोहर एन्क्लेव में अवैध अतिक्रमण करने वाले लोगों को जीडीए के अधिकारियों ने चेतावनी दी है। रविवार की सुबह जीडीए के जेई ज्ञान प्रकाश द्विवेदी व सुपरवाइजर वीरेंद्र सिंह गुलमोहर निवासी गौरव बंसल के द्वारा की गई शिकायत का संज्ञान लेकर अतिक्रमण का निरीक्षण करने पहुंचे थे।
   
बता दें कि गुलमोहर एन्क्लेव के एसपी सेकंड टावर में कुछ दबंग लोगों ने अवैध रूप से स्थायी सीढियां बनाकर व कमरे का निर्माण कर लिया था। इसके साथ ही अतिक्रमणकारियों ने गौरव बंसल के आवास के आसपास अवैध रूप से टीन शेड भी लगवा दिया था। सोसायटी में तीन दुकानदारों ने भी दुकान के बाहर तक अतिक्रमण फैला रखा था।
इसकी भी शिकायत गौरव बंसल ने जीडीए व अन्य आलाधिकारियों से की थी। इन्हीं शिकायतों का संज्ञान लेकर जीडीए जेई व सुपरवाइज़र रविवार को ही सोसायटी पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने अवैध सीढ़िया, अवैध कमरे का निर्माण व टीन शेड का निर्माण करने वाले लोगों को अतिक्रमण तत्काल प्रभाव से हटाने की चेतावनी दी है। इसके साथ ही उन्होंने एसपी 2 टावर के नीचे दुकान के बाहर तक अतिक्रमण फैलाने वाले लोगों से भी अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी है।
अतिक्रमण न हटाने पर जेई ज्ञान प्रकाश तिवारी ने अतिक्रमणकारियों को नोटिस जारी कर अतिक्रमण ध्वस्त करने की चेतावनी भी दी है। इस बारे में जानकारी लेने पर जेई ज्ञान प्रकाश तिवारी ने बताया कि सोसायटी निवासी गौरव बंसल की शिकायत प्राप्त हुई थी जिसके बाद अतिक्रमण स्थल का निरीक्षण किया गया था। अतिक्रमण स्थल का नक्शा बना लिया गया है और  अतिक्रमणकारियों को चेतावनी दे दी गई है। जल्द ही अतिक्रमण हटवा दिया जाएगा।
Previous Post Next Post