मंत्री नरेंद्र कश्यप



सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाज़ियाबाद :- साइबर अपराधी ने उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप, उनके बेटे और भांजे को अश्लील वीडियो कॉल की। जैसे ही इन तीनों ने रिसीव की, दूसरी तरफ से न्यूड लड़की की वीडियो क्लिप चलने लगी।

मामले में गाजियाबाद की मधुबन बापूधाम थाना पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। जालसाज ने प्रोफाइल में एक लड़की की फोटो लगा रखी थी, जिसके सोशल मीडिया पर लाखों फालोवर्स हैं। पुलिस की शुरुआती जांच में पाया गया है कि यह मोबाइल नंबर फर्जी आईडी पर चल रहा है।

राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप गाजियाबाद के संजयनगर सेक्टर-23 स्थित HIG डुप्लेक्स में रहते हैं। घटनाक्रम 25 जून की रात 12 बजे का है, जब वे पीएम नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम प्रसारण की तैयारियां करा रहे थे। इसी दौरान मंत्री के वॉट्सऐप पर अज्ञात नंबर से वीडियो कॉल आई। जैसे ही उन्होंने कॉल रिसीव की, तो दूसरी तरफ से एक न्यूड महिला का वीडियो चलने लगा। मंत्री ने तुरंत फोन काट दिया और नंबर ब्लॉक कर दिया।

ठीक इसी तरह मंत्री के बेटे डॉक्टर सागर कश्यप और भांजे विशाल को भी वीडियो कॉल आईं। मंत्री के PSO ने तुरंत थाना मधुबन बापूधाम को सूचना दी और 26 जून को मंत्री के भांजे विशाल ने अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध IT एक्ट में FIR कराई है। मंत्री ने बताया, ‘इस घटना के वक्त मैं गाजियाबाद में मौजूद था। नंबर ब्लॉक करके पुलिस में केस दर्ज करा दिया गया है।’
Previous Post Next Post