सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- थाना कविनगर क्षेत्र में बुधवार रात दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। एक युवती की हत्या करके पहचान छिपाने की नीयत से उसकी लाश जला दी गई। कविनगर थाना क्षेत्र में पुलिस बूथ से चंद कदमों की दूरी पर इस युवती की अधजली लाश पुलिस को मिली है। फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कविनगर सीओ अविनाश कुमार के मुताबिक, कविनगर थाना क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एरिया में श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क के पास बुधवार रात करीब 10 बजे एक युवती का शव पड़ा होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो चेहरा जला हुआ था। ऐसा लग रहा था कि जैसे किसी ज्वलनशील पदार्थ से पहचान छिपाने के लिए युवती का चेहरा जलाया गया हो। उसकी उम्र करीब 25 साल के आसपास लग रही थी। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सीओ ने बताया कि हम जिलेभर में मिसिंग सभी महिलाओं की हिस्ट्री निकलवा रहे हैं, उससे कुछ सुराग मिलने की उम्मीद है।

पुलिस की फोरेंसिक यूनिट टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर सबूत जुटाए। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक कर रही है। सीओ ने बताया कि मृतका महिला कौन थी, इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है। सभी थानों में दर्ज महिलाओं की मिसिंग रिपोर्ट पर भी जांच की जा रही है।

जहां पर पुलिस को यह लाश मिली है, वहां आसपास जलने के कोई निशान नहीं है। जबकि युवती के कपड़े पूरी तरह जले हुए हैं। यदि मौके पर ही लाश जलाई गई होती तो जमीन पर भी जलने के निशान होते। ऐसे में यह भी आशंका लग रही है कि युवती की कहीं और हत्या करके लाश जलाई गई और फिर उसे यहां लाकर फेंका गया है। पुलिस शव मिलने से एक घंटे पहले की सभी सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है, ताकि कहीं से कुछ भी क्लू मिल सके।
Previous Post Next Post