रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- पारिवारिक मिलन जाट समाज गाजियाबाद की कार्यकारिणी की एक आवश्यक बैठक आरडीसी कार्यालय पर रविवार को आयोजित की गई। जिसमें उपस्थित समाज के संभ्रांत लोगों द्वारा पारिवारिक मिलन जाट समाज के अध्यक्ष पद पर चौधरी प्रताप सिंह तथा महासचिव पद पर अरुण चौधरी भुल्लन को सर्वसम्मति से नियुक्त किया गया। महिला अध्यक्ष के रूप में डॉक्टर सरोज सिरोही को नियुक्त किया गया। 

आगामी परिचय सम्मेलन के लिए 2 अक्टूबर 2022 को निर्धारित किया गया और आशा की गई कि जल्द ही शेष कमेटी को बनाकर परिचय सम्मेलन से संबंधित सभी तैयारियों को पूर्ण करने का कार्य करेंगे। मीटिंग के उपरांत जाट समाज के दो महापुरुष चौधरी अमर सिंह व चौधरी कृष्ण ढाका के आकस्मिक निधन पर 2 मिनट का मौन रखा गया और प्रभु से प्रार्थना की गई कि दोनों पुण्य आत्माओं को श्री चरणों में स्थान प्रदान करें 

मीटिंग में मुख्य रूप से चौधरी कविंद्र सिंह, अमरजीत सिंह बिड्डी, राजेश चौधरी, केपी दहिया, भूपेंद्र चौधरी बॉबी, दीपक चौधरी, रॉकी चौधरी,देवेंद्र चौधरी, नरेश सिरोही ,अरविंद बालियान, मनोज चौधरी चिपयाना, रीता अत्री, वंदना चौधरी , कौशल तेवतिया, रविंद्र पूनिया, मनोज कुमार, नवीन चौधरी, हंस वीर सिंह, सतपाल चौधरी, आदि लोग सम्मिलित हुए।
Previous Post Next Post