रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- राष्ट्रीय अध्यक्ष व्यापार शक्ति करणी सेना संदीप सिंघल के नेतृत्व में शनिवार को करणी सेना ने उदयपुर में कन्हैया लाल की निर्मम हत्या करने वाले दोषियों को मृत्यु दण्ड देने के लिए अपना विरोध प्रदर्शन गाजियाबाद जिलामुख्यालय पर किया।

करणी सेना का कहना है की देश में इस तरह की घटनाएं अब आम होने लगी है। जिहादी मानसिकता वाले लोग धर्म के नाम पर आए दिन ऐसी घटनाओं को अंजाम देते है। और कानून की तरफ से कोई सख्त कार्यवाही न होने के कारण आज इन  लोगो के हौसले बढ़ते जा रहे है। हिंदू जो शांति प्रिय है और सौहार्द के साथ समाज में जीना चाहता है वो इस तरह की घटनाओं के बाद अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है। 

करणी सेना ने राजस्थान सरकार की कार्यशैली पर भी आपत्ति व्यक्त की है। पिछले कुछ दिनों से राजस्थान में इस तरह की घटना आम हो गई है।और अशोक गहलौत सरकार का उदासीन व्यवहार जिहादियों के हौसले बुलंद कर रहा है जिसका असर अब पूरे देश पर पड़ रहा है। करणी सेना ने अपना विरोध गाज़ियाबाद डीएम ऑफिस के बाहर करणी सेना की यही पुकार,जिहादी मानसिकता नही स्वीकार जैसे नारे लगा कर किया। 

संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों का कहना की अब समय आ गया है की सरकार ऐसी मानसिकता वाले लोगो पर शक्ति के साथ कार्यवाही करे जिससे जिहादियों में कानून का डर पैदा हो और हिंदू अपने को सुरक्षित महसूस करे। अगर अब भी सरकार सख्ती के साथ कार्यवाही नही करेगी तो हिंदू आने वाले समय में अपनी जान बचाने के लिए विरोध करने पर मजबूर हो जायेगा। करणी सेना ने डीएम को ज्ञापन देकर प्रधानमंत्री  एवं राष्ट्रपति से निवेदन किया की कन्हैया के दोषियों को फांसी की सजा जल्द से जल्द दी जाए और देश में शांति का माहोल बनाया जाए।

आज के विरोध प्रदर्शन मे करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विवेक तोमर, जिला अध्यक्ष व्यापार शक्ति विवेक गर्ग जिला अध्यक्ष गौरव शर्मा, आयुष चौहान महानगर अध्यक्ष,रीना चौहान महिला शक्ति जिला अध्यक्ष, जिला महामंत्री नीता सिंह,श्रृंखला गौतम,खुशहाल सिंह, निशित रावल कार्यकारिणी अध्यक्ष,संगठन महामंत्री कुलदीप ठाकुर,सचिन कौशिक राजा गर्ग अमित कौशिक ज्ञानेंद्र शर्मा तुषार गर्ग शिवकुमार विनीत गोयल विशाल चौधरी रविंदर कुमार मुनेश कुमार नीरज श्रीवास्तव प्रमोद कुमार मोहित चौधरी,सोनू राजपूत,रविंद्र आर्य,प्रणव श्रीवास्तव,आशुतोष जी,मोहित परिहार,जय सिसोदिया,रौनक यादव,निशांत वर्मा,हेमंत तवर,राकेश सिंह,रीता देओल , रजनी तोमर,वर्षा हजेला, राजरानी राघव, कृष्णा कुमारी,कामाक्षी,त्रिपाठी,मालविका,पिंकी तिवारी, माला सिंह,सिंपी राज, सरिता चौहान,सविता चौहान, पुष्पा , बिनीता सिंह, सुदेश देवी, रुपा रानी, सीमा त्यागी, रीना यादव,मुन्नी,शशि तिवारी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post