रिपोर्ट :- नासिर खान

लखनऊ :- नोएडा में महिला के साथ बदसलूकी करने वाले गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर नोएडा पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि त्यागी के तीन साथियों को भी पकड़ा गया है। शुक्रवार की शाम से फरार हुए त्यागी ने गौतमबुद्ध नगर जिले की एक अदालत में आत्मसमर्पण से संबंधित एक याचिका दायर की थी। इस मामले में 10 अगस्त को सुनवाई की जाएगी।

दरअसल, फरार आरोपी की गिरफ्तारी न होने से सीएम योगी ने सख्त एक्शन लिया था। उन्होंने मामले की रिपोर्ट खुद ही मांगी थी। इसके बाद यूपी पुलिस के हाथ पांव फूल गए। आनन- फानन में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी। आज पुलिस को सफलता मिल गई है। पुलिस ने आरोपी को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि एक महिला ने नोएडा के सेक्टर-93बी में आवासीय सोसायटी में नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए श्रीकांत त्यागी द्वारा कुछ पेड़ लगाने पर आपत्ति जताई थी, जिसके बाद त्यागी ने महिला के साथ कथित तौर पर अभ्रद व्यवहार किया और उसे धक्का भी दिया था। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो गया था। मामला दर्ज होने के बाद से ही त्यागी फरार था। श्रीकांत त्यागी खुद को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से संबद्ध बताता है, जबकि पार्टी ने उससे दूरी बनाए रखी है। मामले को लेकर विपक्षी दलों ने भी भाजपा पर निशाना साधा है।
 
Previous Post Next Post