रिपोर्ट :- विकास शर्मा

हरिद्वार :- आजादी के 75 वें अमृत महोत्सव के दृष्टिगत लघु व्यापार एसो. के प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा के नेतृत्व में असंगठित क्षेत्र के रेडी पटरी के (स्ट्रीट वेंडर) लघु व्यापारियों की  हाथ ठेली पर तिरंगा लगाकर चंडी चौराहे से बिरला चौक तक हाथ ठेली तिरंगा यात्रा निकालकर रेडी पटरी के (स्ट्रीट वेंडर) लघु व्यापारियों को आजादी के 75 वें अमृत महोत्सव में सम्मलित किए जाने का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर लघु व्यापार एसो. के प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर देशभर में सभी सामाजिक संस्थाएं आजादी के 75 वें अमृत महोत्सव को सफल बनाने के लिए प्रयासरत हैं, आजादी के अमृत महोत्सव में रेडी पटरी के (स्ट्रीट वेंडर्स) लघु व्यापारियों को सम्मलित करने के लिए हाथ ठेली तिरंगा यात्रा निकालकर सभी रेडी पटरी के (स्ट्रीट वेंडर) लघु व्यापारियों को जागरूक किया जा रहा है। 

उन्होंने कहा यह तिरंगा यात्रा जनसंपर्क अभियान आगामी 15 अगस्त तक जारी रखे जाएंगे, रेडी पटरी के लघु व्यापारी अपने- अपने कारोबारी स्थानों के साथ अपने घरों में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लगाकर देशभक्ति का परिचय देंगे। चोपड़ा ने कहा आजादी के अमृत महोत्सव में भारत सरकार के निर्देशन में भारतवर्ष के 75 नगर निगम सम्मिलित किए गए हैं।

आजादी के 75 वें अमृत महोत्सव को सफल बनाने को लेकर हाथ ठेली की तिरंगा यात्रा निकालते रेडी पटरी के लघु व्यापारियों में राजेंद्र पाल, मनोज कुमार मंडल, प्रभात चौधरी, बिरेंद्र कुमार, मोहन लाल, राकेश कुमार, राजीव जैन, रवि शर्मा, मनीष पंडित, ओमप्रकाश भाटिया, सचिन राजपूत, जय सिंह बिष्ट, नईम सलमानी आदि मुख्य रूप से शामिल रहे।
Previous Post Next Post