रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- नेहरू नहर स्थित नेशनल पब्लिक स्कूल में कृष्ण जन्माष्टमी का त्यौहार बड़े ही हर्षोल्लास के साथ धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में स्कूल के छोटे-छोटे बच्चों ने राधा कृष्ण लीला प्रस्तुत कर सभी को भाव विभोर कर दिया। 

कार्यक्रम का शुभारंभ स्कूल के डायरेक्टर उमेश शर्मा और प्रिंसिपल श्रीमती सरिता शर्मा ने मां सरस्वती के चित्र के सामने दीप प्रज्वलित कर किया। इसके बाद छात्रों ने एक से बढ़कर एक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए। जिनमे प्रमुख रूप से राधा कैसे ना जले,राधा ढूंढ रही किसी ने मेरा श्याम देखा,यशोमति मैया से बोले नंदलाला,मैं बरसाने की छोरी प्रमुख रहे। छोटे-छोटे बच्चों द्वारा पस्तुत किये गए इन कार्यक्रमों पर खूब तालियां बजीं। नन्हे-मुन्ने बच्चों ने राधा-कृष्ण बन सभी का मन मोहा।

इस मौके पर मुख्य अतिथि डायरेक्टर उमेश शर्मा और प्रिंसिपल सरिता शर्मा ने कहा कि इस तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रमों से बच्चों का सर्वागीण विकास तो होता ही है। बच्चों को अपने इतिहास की भी जानकारी मिलती है। कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य रूप से अनुराग चौधरी,नीतू गर्ग,मानसी,प्रिया तिवारी का विशेष योगदान रहा।
Previous Post Next Post