रिपोर्ट :- विकास शर्मा

उत्तराखण्ड :- हरिद्वार के कई क्षेत्रों में चैन स्नैचिंग और वाहन चोरी की घटनाओं से क्षेत्र के लोगों में इन घटित वारदातों के कारण असुरक्षा का माहौल व्याप्त था। वही पुलिस के लिए भी चैन स्नैचिंग व वाहन चोरी की वारदातों को एक चुनौती के रूप में देखा जा रहा था। 

कनखल पुलिस को इन घटनाओं को अंजाम देने वाले 3 बदमाशों को बैरागी कैंप क्षेत्र से उस समय गिरफ्तार किया जब यह तीन तीनों चोरी की एक बिना नंबर की स्कूटी से चैन स्नैचिंग की योजना बना रहे थे। पुलिस को देख कर इन चोरों ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए ने पकड़ लिया। यह तीनों सिडकुल फैक्ट्रियों में कार्यरत हैं इनमें से कुलदीप व विशाल नामक दो चोर मंडावर बिजनौर के रहने वाले हैं। जबकि तीसरा सचिन लक्सर का रहने वाला है। तीनों ने कई वारदातों में शामिल होना बताया है। इनके पास से कई स्कूटी वह मोटरसाइकिल तथा लुटे हुए गहने बरामद किए गए हैं।                        

कनखल थाना प्रभारी मुकेश चौहान ने जानकारी देते हुए बताया पकड़े गए अभियुक्तों ने कई मामलों का खुलासा किया जिसमें अभियुक्तों से तीन सोने की चैन एक पेंडल एक स्कूटी तथा दो मोटरसाइकिल व 4 मोबाइल बरामद किए हैं। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर अभियुक्तों को न्यायालय पेश किया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ योगेंद्र रावत ने अभियुक्तों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को ₹25000 इनाम देने की घोषणा की है।
Previous Post Next Post