सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाज़ियाबाद :- डॉ अरविंद वत्स अकेला के जेहादियों द्वारा सर तन से जुदा करने की धमकी देने वाले व्यक्ति को गाजियाबाद पुलिस प्रशासन द्वारा दिल्ली के मालवीय नगर से पकड़ा है जिसका नाम अनीश बताया जा रहा है जिसने यूएसए से व्हाट्सएप कॉलिंग द्वारा धमकी देने की बात कबूली है परंतु एसपी सिटी गाजियाबाद द्वारा दिए गए प्रेस वार्ता में जानकारी यह दी गई कि जो अनीश नाम का व्यक्ति है वह डॉ अरविंद वत्स अकेला का पुराना मरीज है और इंटरनेट सिस्टम द्वारा USA स्थित न्यू जर्सी से VPN द्वारा अपनी गोपनीयता छुपाकर टशन दिखाने के लिए व्हाट्सएप कॉलिंग किया गया था परंतु डॉक्टर अरविंद अकेला का कहना है कि एसपी सिटी गाज़ियाबाद द्वारा प्रेस वार्ता में दी गई जानकारी पूर्णतया असत्य है और मनगढ़ंत है जब गिरफ्तार किए गए व्यक्ति ने यह स्वीकार किया कि जिस नंबर से धमकी दी गई थी वह नंबर मेरा है तो अभी तक गाजियाबाद पुलिस प्रशासन ने उस मोबाइल नंबर को अपने कब्जे में लिया है क्या?

और अगर यह व्यक्ति दिल्ली मे रहता है तो अमरीका के लोकेशन से फोन करने की क्या जरूरत थी। इससे यह प्रतीत होता है कि यह मनगढ़ंत कहानी बनाकर प्रेस वार्ता की गई है   मेरा यह कहना है कि इसके साथ और भी जिहादी तत्वों हो सकते हैं जिनको जल्द से जल्द पकड़ा जाए। डॉक्टर अकेला का कहना है कि अगर कोई अपना जानकार भी सिर कलम करने की धमकी देता है तो वह अपना नहीं हो सकता वह तो सिर्फ मेरा दुश्मन है चाहे वह अनीश हो या कोई अन्य हो।

अतः मैं यह कहना चाहता हूं कि मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप निराधार है और अगर इन जिहादियों द्वारा मेरा सर कलम किया जाता है इसकी पूर्णता जिम्मेदारी जिला पुलिस प्रशासन व एसपी सिटी गाज़ियाबाद की होगी। मैं गाजियाबाद पुलिस प्रशासन शासन व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रार्थना करता हूं कि इस केस की तह तक जाकर जो लोग इस में सम्मिलित हैं उन सभी जिहादियों को गिरफ्तार कर उन सभी पर सख्त कार्रवाई की जाए. और मेरे जान माल की रक्षा की जाए।
Previous Post Next Post