◼️गुरूकुल द स्कूल में होगा रज्जू भैया प्रेरणा सम्मान समारोह का आयोजन 
 


रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- भाजपा के शिक्षण संस्थान प्रकोष्ठ द्वारा शनिवार को रज्जू भैया प्रेरणा सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। समारोह में शिक्षकों, प्रिंसिपलों व स्कूल संचालकों को सम्मानित किया जाएगा। समारोह काआयोजन शनिवार 10 सितंबर को गुरूकुल द स्कूल में होगा। 

प्रकोष्ठ के सदस्यता अभियान के प्रदेश प्रमुख राकेश त्यागी ने प्रेस वार्ता में बताया कि कोरोना की वैश्विक महामारी के दौरान विषम परिस्थितियों में भी शिक्षकों, प्रधानाचार्यो व संचालकों ऑनलाइन कक्षाओं के माध्यम से बच्चों को शिक्षित करने का काम किया था और उनकी शिक्षा को बाधित नहीं होने दिया था। उनकी इस जाबांजी व विषम परिस्थिति में भी अपने कर्त्तव्य पालन के लिए ही इस समारोह में उनको सम्मानित किया जाएगा।  

समारोह के मुख्य अतिथि प्रदेश के कृषि शिक्षा एवं अनुसंधान मंत्री सूर्य प्रताप शाही, विशिष्ट अतिथि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक दिवाकर मिश्रा, भाजपा के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, मुख्य वक्ता कृपा शंकर होंगे। अध्यक्षता एमएलसी श्रीचंद शर्मा करेंगे। गुरूकुल द स्कूल के प्रधानाचार्य गौरव बेदी, हिमांशु त्यागी, पुनीत लोधी, नीरज शर्मा, अर्चित त्यागी आदि भी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post