सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

गाजियाबाद :- सिहानीगेट कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े एक कारोबारी के घर डकैती डाली। कारोबारी का नाम लेकर घर में घुसे बदमाशों ने 7 लाख रुपए कैश और करीब 17 लाख के जेवर लूट लिए। बदमाशों ने मां-बेटी को गन पॉइंट पर लेकर उनके मुंह पर टेप चिपका दिया और गोली मारने की धमकी दी। मां-बेटी ने बताया कि एक बदमाश कह रहा था कि उसे अपने पिताजी का इलाज कराना है और आज ही 10 लाख रुपए अस्पताल में जमा करना हैं। तीनों बदमाश नकाब लगाए हुए थे। उनकी उम्र 25-30 साल के आस-पास थी।

एसएसपी मुनीराज ने बताया कि दो बाइक पर चार बदमाश थे। घर के अंदर तीन बदमाश घुसे। एक बदमाश बाहर खड़ा होकर रेकी कर रहा था। घर में घुसे बदमाशों ने मां-बेटी को गन पॉइंट पर लेकर लूटपाट की है। वारदात के खुलासे के लिए एसपी क्राइम और एसपी सिटी की अगुआई में चार टीमें लगाई गई है। पूरे शहर में चेकिंग कराई जा रही है। घटना सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नेहरु नगर थर्ड की है।

जानकारी के अनुसार E-144 में कारोबारी रमन सरीन परिवार सहित रहते हैं। रमन सरीन की बुलंदशहर रोड इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री है। रमन और उनका बेटा नमन रोजाना सुबह ही फैक्ट्री पर चले जाते हैं और फिर शाम को ही घर वापस आते हैं। शुक्रवार को घर पर रमन की पत्नी गीता और बेटी विधि मौजूद थीं।

एसपी ने बताया कि दोपहर करीब दो बजे चार अज्ञात युवक घर पर आए थे। उन्होंने यह कहकर गेट खुलवाया कि रमन सरीन ने ऑफिस से कुछ डॉक्यूमेंट भेजे हैं। इतना सुनते ही रमन की बेटी गेट खोलने आईं। गेट खुलते ही बदमाशों ने धक्का देकर युवती को गन पॉइंट पर ले लिया और अंदर ले गए। घर में मौजूद मां-बेटी के मुंह पर टेप लगाते हुए उन्हें एक कमरे के अंदर कर दिया। हाथापाई में रमन की बेटी के चेहरे पर चोट भी आई है।

इसके बाद बदमाशों ने अलमारी की चाबी मांगी। चाबी न देने पर गोली मारने की धमकी दी। दहशत में आईं मां-बेटी ने अलमारी की चाबी सौंप दी। बदमाशों ने उसमें रखा करीब सात लाख कैश और करीब 17 लाख रुपए कीमत की ज्वेलरी लूट ली और फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ही एसपी सिटी, सीओ घटनास्थल पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने भी पहुंचकर सबूत जुटाए हैं। आस-पास के CCTV की फुटेज देखी जा रही है।
Previous Post Next Post