परिवारवाद के बादल छटेंगे ,कमल खिलेगा,और मैनपुरी मैं बहेगी विकास की धारा: नरेन्द्र कश्यप



रिपोर्ट :- नासिर खान

लखनऊ :- उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री स्टार प्रचारक राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार)पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग, उ0प्र0 ने मैनपुरी लोक सभा के उपचुनाव में नगला निवार,नगला उजीर ,नगला कुआ,नूरमपुर, नगरिया  में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रघुराज शाक्य के समर्थन में कश्यप बहुल गांवों में जनसभा व जनसंपर्क कर मतदाताओं से भाजपा के प्रत्याशी रघुराज शाक्य के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

मंत्री नरेन्द्र कश्यप ने मोदी और योगी की नीतियों से ग्रामवासियों को अवगत कराते हुए कहा कि केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगवायी वाली जन कल्याणकारी सरकार के 8 वर्ष पूर्ण हो चुके हैं। यह 8 वर्ष भारत के लिए स्वर्णिमकाल खण्ड रहा है। इस कार्यकाल में मोदी सरकार ने भारत को नई दिशा दी है तथा विकास के नये आयाम गढ़े हैं। वर्ष 2014 से पहले देश निराशा के सागर में डूबा हुआ था। चारों तरफ एक नकारात्मक वातावरण बना हुआ था लोगों की उत्साह उमंग और ऊर्जा ध्वस्त हो चुकी थी। इस बीच मोदी सरकार लोगों के विश्वास का प्रतीक बनी। 

आज मोदी और योगी सरकार ने गरीबों को सहारा दिया है। महिलाआंे में आत्मसम्मान के भाव को जागृत किया है। युवाओं में अपार ऊर्जा का संचार किया है। किसानों का विश्वास जगाया है आम नागरिकों के भरोसे को और अपेक्षाओं को बढ़ाया है। इसके पीछे का करण सिर्फ एक है जनता का विश्वास मोदी व योगी की नीतियों पर है। आज उत्तर प्रदेश गुण्डा राज से मुक्त होकर गुड राज हो गया है।
Previous Post Next Post