सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

गाजियाबाद :- शास्त्रीनगर स्थित स्पर्श स्पेशल स्कूल के बच्चों ने विश्व विकलांगता दिवस ड्रिजलिंग लैंड एम्यूजमेंट पार्क में मनाया। बच्चों ने झूलों का आनंद लिया और कई प्रकार की एक्टिविटीज भी की। बच्चों का ड्रिजलिंग लैंड एम्यूजमेंट पार्क के जनरल मैनेजर वैभव शर्मा ने स्वागत किया और उनके लिए झूलों के साथ कई प्रकार के लजीज व्यंजनों की भी व्यवस्था की। विभिन्न प्रकार के झूलों पर झूलकर बच्चे बहुत प्रसन्न नजर आए। 

स्पर्श स्पेशल स्कूल की प्रबंधक शैफाली गुप्ता व इंद्रपाल सिंह ने कहा कि स्पेशल बच्चों को सिर्फ प्यार व देखभाल की जरूरत है। उन्हें भी आम बच्चों की तरह प्यार व देखभाल मिले तो वे भी समाज की मुख्य धारा से जुडकर समाज व देश के विकास में योगदान दे सकते हैं। हैप्पी आवर्स स्कूल फॉर गर्ल्स के प्रबंधक प्रद्युमन जैन ने कहा कि स्पेशल बच्चों में योग्यता की कोई कमी नहीं होती है। हम उन्हें प्यार दें तो वे हर काम करके दिखा सकते हैं। 

सरकार इन स्पेशल बच्चों पर ध्यान दें तो वे देश के विकास की गति को तेज करने में अहम योगदान दे सकते हैं। शैफाली गुप्ता व इंद्रपाल सिंह ने टूर के लिए हैप्पी आवर्स स्कूल फॉर गर्ल्स के प्रबंधक प्रद्युमन जैन व ड्रिजलिंग लैंड एम्यूजमेंट पार्क के जनरल मैनेजर वैभव शर्मा का आभार व्यक्त किया। रजनी गोस्वामी, अर्चना सिंह, दिनेश आदि भी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post