रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- विधायक अतुल गर्ग के प्रतिनिधि राजेन्द्र मित्तल ने शहर के व्यापारियों के साथ पुलिस उपायुक्त नगर निपुण अग्रवाल से मुलाकात की। राजेन्द्र मित्तल ने शहर के मुख्यमार्गों पर लगने वाले जाम की समस्या को लेकर बताया कि रविवार को दिल्ली गेट से घण्टा घर तक जीटी रोड़ पर भयंकर जाम की स्थिति बनी रहती है। इस समस्या का स्थायी इलाज किया जाना चाहिये 

राजेन्द्र मित्तल ने जाम से मुक्ति के लिए समाधान बताते हुए कहा कि प्रशासन के कहने पर रामलीला मैदान में अस्थायी पार्किंग चालू की गयी है उस का उयोग करते हुए सड़को के किनारे खड़े रहने वाले वाहनों को रामलीला मैदान की पार्किंग में खड़ा किया जाये जिस से जाम से राहत मिलेगी। उपायुक्त निपुण अग्रवाल ने समस्या को संज्ञान लेते हुए तुरंत अधीनस्थ अधिकारियों को आदेशित किया। इसी रविवार से इस पर अमल किया जाए। 

इस अवसर पर दिल्ली गेट व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजीव मित्तल, श्री सुल्लामल रामलीला कमेटी के अध्यक्ष वीरू बाबा, पवन गुप्ता, नवनीत गुप्ता, मनीष मित्तल, यशवर्धन गुप्ता, उमेश भाटी, विशाल अग्रवाल, संजय गोयल, सुधीर गुप्ता, अनिल गुप्ता, विकास मित्तल, विनाल दत्त, अंकित शर्मा, अंशुल मित्तल व नीरज गोयल सहित अनेक व्यापारी उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post