रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- हिन्दू सेना ने सार्थक अग्रवाल को महानगर अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष के रूप में सुशील शर्मा को कमान सौंपी है। प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णू गुप्ता ने यह जानकारी दी। गुप्ता के अनुसार महिला विंग में महानगर अध्यक्ष के रूप में वंशिका गर्ग को जिम्मेदारी दी गई है।

उन्होंने बताया गया कि प्रदेश संगठन में उपाध्यक्ष पद पर 'डॉक्टर संदीप सिंघल, प्रदेश मंत्री के पद पर अंकित गर्ग एवं रुचीन मेहरा को जिम्मेदारी दी गई है। उन्होंने कहा की सभी कार्यकर्ता सनातन को मजबूत करेंगे, हिन्दुत्व का प्रचार प्रसार करेंगे । उन्होंने बताया कि मथुरा कृष्ण जन्मभूमि को मुक्त करवाने का कार्य किया जा रहा है जिस जगह भी मुगलों ने हिन्दूओं के मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाई गयी है उस जगह कानून के माध्यम से मंदिर स्थापित कराया जाएगा। 

ज्ञान वापी और कृष्ण जन्मभूमि पर हिन्दू सेना पहले ही कोर्ट में पक्षकार है। हिन्दू सेना के होते हुए सनातन की जड़ों को खोखला नहीं करने दिया जाएगा। गौ रक्षा लव जिहाद के खिलाफ हिन्दू सेना अग्रणी पंक्ति में खड़ी रहेगी। इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता, अधिवक्ता विष्णु दीप गर्ग, सार्थक अग्रवाल, सज्जन गोयल, अनिरुद्ध सिंह भी मौजूद थे ।
Previous Post Next Post