रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- स्थित सिद्ध पीठ श्री दूधेश्वर नाथ मंदिर में दूधेश्वर नाथ मंदिर विकास समिति के अध्यक्ष धर्मपाल गर्ग ने अंग्रेजी नववर्ष पर सोमवार के साल के प्रथम सोमवार 2023 को वेद विद्या पीठ के आचार्य एवं विधार्थियों द्वारा मन्त्रोउचारण साथ पूजन अर्चना कर रुद्राभिषेक किया एवं सिद्ध समाधि वालों का आशीर्वाद लिया।

विशेष रुप से उनको भगवान दूधेश्वर का बहुत ही प्रेम स्नेह है इस वर्ष 2 वर्षों के बाद में करीब सैकड़ों के आसपास भक्तों एवं श्रद्धालुओं ने दर्शन किये जिसमें पुरे दिन भीड़ रही जैसे महाशिवरात्रि कि तरह होती है  जो 1 जनवरी 2023 को हुई यह जिर्णोद्धार विशेष रुप से मंदिर का जितना भी परिसर में सुंदरता हो रहीं हैं यह धर्मपाल गर्ग अध्यक्ष मंदिर विकास समिति उनका विशेष लगाव बाबा भोलेनाथ के प्रति  है।

रोहतक हरियाणा में भागवत कथा में श्रीमहंत हरिगिरि जी महाराज ने आशीर्वाद देते हुए कहा कि धर्मपाल गर्ग खुद कि यह बाबा दुधेश्वर के गण है शिव एवं भक्त बाबा दुधेश्वर स्वयं आशीर्वाद देते हैं वह प्रसन्न रहें स्वस्थ रहें। स्वय सिद्ध है। साथ आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरि जी महाराज एवं श्रीमहंत नारायण गिरी जी महाराज ने भी आशीर्वाद दिया । रोहतक हरियाणा मे भागवत कथा चल रही है।
Previous Post Next Post