रिपोर्ट :- विकास शर्मा 

उत्तराखण्ड/हरिद्वार :- कनखल थाने से मंदिर में चोरी करने वाले दो आरोपियों में से एक आरोपी कनखल थाने की दीवार फांद कर फरार होने का मामला प्रकाश में आया है। चोरी के आरोप में एक मंदिर से सामान चुराने के मामले में पुलिस ने 3 दिन पूर्व दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। थाने से फरार आरोपी चोर की सरगर्मी से पुलिस तलाश कर रही है।              
विदित हो कनखल के प्रसिद्ध दरिद्र भंजन महादेव में अज्ञात चोरों ने 3 दिन पूर्व चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इसमें चोर मंदिर में लगा टीवी, शंकर भगवान का चांदी का छत्र सहित काफी सामान चुरा ले गए थे।जिसमें कार्रवाही करते हुए पुलिस ने चंद घंटों के भीतर ही आरोपी रवि सरदार और उसके भाई चवन्नी निवासी कनखल को गिरफ्तार कर उनसे चोरी का सामान बरामद कर लिया था।शुक्रवार सुबह दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाना था। चवन्नी ने शौचालय जाने की बात कहने पर थाने में तैनात मुंशी उसे लेकर शौचालय गया। काफी देर तक चवन्नी शौचालय से बाहर नहीं आया तो मुंशी को शक होने पर जाकर देखने पर शौचालय खाली मिला। चवन्नी शौचालय के बराबर की दीवार फांद कर फरार हो चुका था। आरोपी के फरार होने की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। कई टीमों को फरार हुए चवन्नी की तलाश में भेजा गया है। 

पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने कहा है की लापरवाही बरतने के आरोप में पुलिस कर्मचारियों पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस द्वारा टीमों का गठन कर फरार आरोपी की तलाश में भेजी गई है।
Previous Post Next Post