रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- भाजपा महानगर सह मीडिया प्रभारी जय कमल अग्रवाल ने कहा कि केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा लोकसभा में लगभग डेढ़ घंटे लम्बे भाषण में कई योजनाओं की घोषणा की हैं। वित्त मंत्री द्वारा तमाम योजनाओं और विकास कार्यों के लिए पैसों की भी घोषणा की गई है। इस बजट में युवाओं, महिलाओं, गरीबों, किसानों और वरिष्ठ नागरिकों के लिए भी वित्त मंत्री ने कई घोषणाएं की है। 

उन्होंने कहा कि अब 7 लाख रुपए तक की सालाना आय पर कोई टैक्स नहीं लगेगा, आम आदमी के लिए ये बजट बहुत अच्छा है, भाजपा सरकार का ये एक ऐतिहासिक कदम है। मध्यम वर्ग को इस बजट से बहुत राहत मिलेगी। देश की जनता, व्यापारी वर्ग सहित नौकरीपेशा वर्ग बेहद खुश हैं कि इतना अच्छा बजट पेश किया गया है।

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण  के द्वारा प्रस्तुत इस वर्ष के बजट से महिलाओं का सम्मान बढ़ा है और नारी शक्ति एक सशक्त राष्ट्र का निर्माण कैसे कर सकती है इसका प्रतिबिंब आज के बजट में दिखता है। जैसे कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ये बजट आज की आकांक्षी समाज, गांव, गरीब, किसान, मध्यम वर्ग सभी के सपनों को पूरा करेगा इसलिए ये बजट सबका साथ सबका विकास वाला बजट है।
Previous Post Next Post