रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- वैश्य एकता समिति द्वारा रविवार को विवाह योग्य वैश्य युवक युवतियों का 59वां मासिक सम्मेलन प्रेमचंद गुप्ता के सौजन्य से आयोजित किया गया। जिसमें अध्यक्ष प्रेमचंद गुप्ता ने सभी प्रत्याशियों, अभिभावको एवं उपस्थित समाजसेवियों का अभिनंदन किया। 

उन्होने बताया कि इस सम्मेलन के माध्यम से प्रत्याशी को पत्रिका में एक बार पंजीकरण कराना होता है तथा उन्हें हर माह होने वाले परिचय सम्मेलन में आमन्त्रित किया जाता है। प्रत्याशी का वैवाहिक सम्बन्ध तय होने के बाद भी उस परिवार को समिति का अपना परिवार मानते हुए हर माह उन्हें आमन्त्रित किया जाता है। संयोजक अजय कुमार गोयल ने कहा कि इस 59वें परिचय सम्मेलन में नये प्रत्याशियों के कुल 83 बायोडाटा पंजीकरण हेतु प्राप्त हुए हैं एवं पत्रिका के माध्यम से सम्पर्क करने पर 17 प्रत्याशियों के वैवाहिक सम्बन्ध तय होने की जानकारी प्राप्त हुई है जो कि समिति के लिए बहुत ही हर्ष का विषय है। यह कार्य सभी पदाधिकारियों एवं समाज के बन्धुओं के सहयोग से सम्भव हो पाया है। संयोजक के द्वारा सभी वैश्य युवक युवतियों का मंच के माध्यम से परिचय कराया गया। 

इस अवसर पर अनुराग अग्रवाल द्वारा सम्पादित परिचय पत्रिका का विमोचन अध्यक्ष प्रेमचन्द गुप्ता द्वारा किया गया एवं सभी अभिभावकों प्रत्याशियों को पत्रिका का वितरण किया गया। सम्मेलन को सफल बनाने में अध्यक्ष प्रेमचंद गुप्ता, संयोजक अजय कुमार गोयल, अनुराग अग्रवाल, राकेश मित्तल, अजय मित्तल, बुद्धगोपाल गोयल, बी दयाल अग्रवाल, युगल किशोर गर्ग, डालचंद, मिथलेश गुप्ता, कुमकुम मित्तल, विजय गुप्ता, राजेश गुप्ता, उषा गर्ग, गीता अग्रवाल, रमा गुप्ता, अवनीश गर्ग, सतीश गुप्ता तथा महेन्द्र गुप्ता व लक्ष्मी नारायण सिंपल आदि का विशेष सहयोग रहा।
Previous Post Next Post