रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव, संस्थापक सत्येंद्र यादव एवं राष्ट्रीय कर्मठ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अंशुल गुप्ता, गाजियाबाद मेयर प्रत्याशी प्रिया गुप्ता एवं उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी अनिल सिन्हा ने पूर्व विधायक प्रत्याशी एडवोकेट मनोज शर्मा होदिया के साथ मिलकर गाज़ियाबाद तहसील में अधिवक्ताओं संपर्क कर वोट मांगा। इस अवसर पर सुभास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने कहा हमारी पार्टी सत्ता के लिए नहीं ,जनहित के लिए संघर्ष कर रही है।

सुभास पार्टी के संस्थापक सत्येंद्र यादव ने कहा है कि नगर निगम में भाजपा की सत्ता चली आ रही है। जिस कारण भाजपा के नेताओं में घमंड आ चुका है ,परंतु अब घमंड को तोड़ने का समय आ चुका है । सुभास पार्टी की मेयर प्रत्याशी प्रिया गुप्ता जिन्हें राष्ट्रीय कर्मठ पार्टी का भी समर्थन प्राप्त है, प्रिया गुप्ता ने कहा कि परिवर्तन का होना अब जरूरी हो चुका हैं, इस लिए गाजियाबाद से ही परिवर्तन की शुरुआत होने जा रही है।राष्ट्रीय कर्मठ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अंशुल गुप्ता ने कहा घमंड तो रावण का भी नहीं रहा और कंस का  मिट्टी में मिल गया जनता के साथ घमंड करने वाली पार्टियां आज मिट्टी में मिल गई। 

इस अवसर पर प्रभाशंकर सिंह , रजनीश द्विवेदी , शलभ गुप्ता , दीपक वर्मा , भूपेंद्र जाटव, अमित कुमार, विवेक पंडित, आशीष सिंह, प्रियंका, स्वाति शर्मा, समीर शर्मा, आदि उपस्थित रहें । सुभास पार्टी के प्रत्याशी जिन्हें राष्ट्रीय कर्मठ पार्टी का समर्थन प्राप्त है ने अपने चुनाव अभियान को तेज कर दिया वार्ड 39 के पार्षद प्रत्याशी भूपेंद्र जाटव ने नासिर पुर मैं घर घर जाकर जनसंपर्क किया और जनता से अपने लिए समर्थन मांगा। वार्ड-13 की पार्षद प्रत्याशी रेशू सिंह ने धूकना की गालियों में घूम कर बड़े बुजुर्गों और माता बहनों से अपने लिए वोट मांगा। वार्ड- 11 के पार्षद प्रत्याशी ममता अनिल दुबे ने 40 फुट, दीनदयाल पुरी, बृज नगरी, में डोर टू डोर संपर्क किया। ममता अनिल दुबे ने कहा इस बार धनबल हारेगा और जनबल जीतेगा। वार्ड -84 के पार्षद प्रत्याशी वागीश शर्मा ने राजनगर में जनसंपर्क कर अपने लिए वोट मांगा, वार्ड- 6 की पार्षद प्रत्याशी किरण गिरी ने विकलांग कॉलोनी शांति नगर ,30 फुटा ,दीनदयालपुरी में घर-घर जाकर संपर्क किया और 11 मई को अलमारी को वोट देने की अपील की।
Previous Post Next Post