◼️विरोधी फैला रहे हैं गठबंधन दलों के नेताओं में समन्यवय न होने का आरोप-सिकंदर यादव




रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- सपा के पूर्व एमएलसी व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री राकेश यादव ने कहा कि सपा-रालोद-आसपा के नेता व कार्यकर्ता एकजुट हैं और सभी एकजुट होकर सपा मेयर प्रत्याशी पूनम यादव को जिताने के लिए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि गठबंधन दल के तीनों नेताओं में बेहतर तालमेल है और सब पूनम यादव को जिताने के लिए जी जान से जुटे हुए हैं।

राकेश यादव गुरुवार को  सपा मेयर प्रत्याशी पूनम यादव के मुख्य चुनाव कार्यालय पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सभी दलों के कार्यकर्ता एकजुट होकर पूनम यादव के चुनाव प्रचार में लगे हैं और सब जगह सपा प्रत्याशी को अपार जनसमर्थन मिल रहा है, लेकिन कुछ लोग एक साजिश के गलतफहमी फैलाने में लगे हैं, लेकिन इसका मतदाताओं पर कोई फ़र्क नहीं पड़ेगा। पूनम यादव के पक्ष में जबरदस्त मौहाल बना हुआ है 

मेयर प्रत्याशी पूनम के पति सिकंदर यादव ने कहा कि गठबंधन दल के नेताओं में कहीं भी किसी भी तरह का मनमुटाव नहीं है। उनके साथ सभी मिलकर चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। लेकिन उनके कुछ विरोधी गठबंधन के नेताओं में मनमुटाव की झूठी बात प्रचारित करके जनता को गुमराह करना चाहते हैं, लेकिन ऐसे लोगों को अपने मकसद में कामयाबी नहीं मिलेगी। जनता ने इस बार बदलाव का इरादा कर लिया है और मतदाता पूनम यादव को ही अपनी नई मेयर के  रूप में देखना चाहते हैं।

प्रेस वार्ता में सपा जिलाध्यक्ष फैजल खान, महानगर अध्यक्ष वीरेंद्र यादव, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी विशाल वर्मा, मधु चौधरी, राज देवी चौधरी, रालोद नेता अमरजीत सिंह, इंद्रजीत सिंह टीटू आदि तमाम सपा, रालोद व आजाद समाज पार्टी के नेता मौजूद थे।
Previous Post Next Post