◼️अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति का इस्लामिक जिहादियों के पक्ष में खड़ा होना सम्पूर्ण मानवता के लिये खतरे की घण्टी: महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी 

◼️माँ गंगा के तट से विश्व के सभी गैर मुस्लिम राष्ट्राध्यक्षों को इस्लामिक जिहाद के खतरे से सावधान करने के लिये अपने रक्त से पत्र लिखेंगे महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी




रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- डॉ उदिता त्यागी ने शिवशक्ति धाम डासना के पीठाधीश्वर व श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज द्वारा रविवार 25 जून 2023 को अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक हुसैन ओबामा के लिये अपने और अपने शिष्यों के रक्त से लिखा हुआ पत्र आज अमेरिकी दूतावास में दिया। यह पत्र अमेरिकी दूतावास के मेल रिसिविंग विभाग के हेड क्लर्क रमेश उपाध्याय को सौंपा गया।अमेरिकी दूतावास में कर्मियों ने डॉ उदिता त्यागी को आश्वस्त किया कि यह पत्र पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक हुसैन ओबामा तक जरूर पहुँचाया जाएगा।

इस अवसर पर डॉ उदिता त्यागी के साथ सतेंद्र त्यागी, अरुण त्यागी, कपिल त्यागी, विवेक नागर सहित अन्य गणमान्य हिन्दू भी उपस्थित थे। महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज ने यह रक्त लिखित पत्र बराक हुसैन ओबामा के भारत मे मुस्लिमों पर हो रहे अत्याचार के झूठे और भ्रामक बयान से विचलित होकर लिखा है। आज महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज ने यह भी तय किया कि अब वो सारे विश्व को इस्लामिक जिहाद के खतरे से अवगत कराने के लिये 2 जुलाई 2023 से माँ गंगा के तट से सारे विश्व के गैर मुस्लिम राष्ट्राध्यक्षों को अपने रक्त से पत्र लिखेंगे ताकि आज जो भारत मे हिन्दुओ के साथ हो रहा है,वो किसी और के साथ ना हो।

महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी का मानना है कि भारत पिछले एक हजार वर्षों से इस्लामिक ज़िहाद का दुनिया का सबसे बड़ा शिकार है परंतु हमने अपनी पीड़ा कभी भी विश्व के सामने नहीं रखी। हमारी यह गलती आज हमारे और सम्पूर्ण विश्व के लिये घातक हो गयी है और आज सम्पूर्ण विश्व बर्बादी के कगार पर पहुँच गया है। अब वैसे तो बहुत देर हो चुकी है और इस्लामिक जिहाद का कैंसर पूरी दुनिया मे फैल चुका है परंतु फिर भी जब तक आखिरी सांस है तब तक मानव को सत्य और न्याय के लिये संघर्ष करना चाहिये। सनातन धर्म का एक धर्मगुरु होने के नाते अपनी अंतिम सांस तक वो इस्लामिक जिहाद की सच्चाई पूरी दुनिया के समक्ष लाने का प्रयास करते रहेंगे।
Previous Post Next Post