◼️टी-सीरीज कलाकार राजू हंस ने बांधा समां



रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद : गुरुवार को महानगर के राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एन्क्लेव में श्री कृष्ण जन्माष्टमी का उत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में टी सीरीज कलाकार राजू हंस ने राधा कृष्ण के भजनों से जमकर समां बांधा। 
     
गुरुवार को गुलमोहर एन्क्लेव के शिव बालाजी धाम न्यास ट्रस्ट एवं निवासियों  ने मिलकर श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन शिव बालाजी धाम मंदिर पर किया। कार्यक्रम में टी सीरीज कलाकार राजू हंस ने अपनी आवाज़ का जादू बिखेरते हुए पूरे वातावरण को भक्ति रस में डुबो दिया। गुलमोहर एनक्लेव स्थित श्री शिव बालाजी धाम मंदिर को जन्माष्टमी के अवसर पर भव्यता के साथ सजाया गया। इस अवसर पर टी सीरीज़ कलाकार राजू हंस ने अपनी आवाज का जादू बिखेरते हुए "बंसी बाजेगी तो श्याम राधा नाचेगी जरूर", "बजाओ राधा नाम की ताली" तथा "बदल गया है ज़माना सांवरे" जैसे भजनों को गाकर समां बांध दिया और कार्यक्रम में मौजूद भक्तजनों को झूमने पर मजबूर कर दिया। 

इस अवसर पर गुलमोहर एनक्लेव आरडब्लूए के अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने कहा कि सोसायटी के लोगों ने मिलजुलकर धूमधाम से श्री कृष्ण का जन्मदिन मनाया है। श्री कृष्ण की भक्ति इस संसार रूपी भंवर से निकालने वाली नैया के समान है।  पंडित राजीव मिश्रा ने कहा कि परम रसिक व परम सखा श्री कृष्ण के जन्मोत्सव पर सभी भक्तों ने प्रेम रस धार का आनन्द प्राप्त किया है। आगे भी इसी प्रकार इस कार्यक्रम को और भव्यता प्रदान परस्पर सहयोग से की जाती रहेगी। कार्यक्रम के अंत में श्री कृष्ण को पंचामृत से स्नान कराकर छप्पन भोग लगाकर  माखन मिश्री का प्रसाद भी भक्तों को बाँटा गया। 

कार्यक्रम को सफल बनाने में एबी सिंह,विनम्र जैन, एके जैन सुरेंद्र राजपूत, जी सी गर्ग, सुनीता भाटिया, पूनम जैन, सुमन गर्ग अनुजा बंसल  , सोनिया राज ललिता चौधरी अमित सिंघल,एम० एन० भार्गव आरके सिंह, सुखवीर सिंह त्यागी गौरव बंसल, रविंद्र रिहानी पंडित राजीव मिश्रा, समेत सैकड़ों भक्तजन उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post