रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- रविवार को राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एन्क्लेव में  विश्वकर्मा जयंती मनाई गई। इस अवसर पर सोसायटी के स्टाफ ने भगवान विश्वकर्मा के चित्र के  समक्ष पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया और यंत्रों का पूजन किया।
    
रविवार को भगवान विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर सोसायटी के कर्मचारियों ने सोसायटी में मौजूद जेनरेटर सहित अन्य मशीनों व औजारों की पूजा की। इस अवसर पर सोसायटी परिसर में भंडारे का आयोजन भी किया गया। जिसमें सभी उपस्थित लोगों को  प्रसाद वितरित किया गया। इस अवसर पर आरडब्लूए के अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने कहा कि आज जिन मशीनों की सहायता से हमारे दैनिक जीवन के मुश्किल काम भी आसानी से पूरे हो जाते हैं वो सब भगवान विश्वकर्मा के आशीर्वाद से ही सम्भव हो सका है। कोषाध्यक्ष ए के जैन ने भी सभी कर्मचारियों को विश्वकर्मा जयंती की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज जिन भौतिक संसाधनों की सहायता से हमारे जीवन में सुगमता आई है वो सब भगवान विश्वकर्मा के कारण ही सम्भव हो सका है।  

इस मौके पर सोसायटी के पिंटू प्रकाश , राजपाल, सोनपाल, सुनील, धर्मेंद्र, बिरजू , अजय, अर्जुन, चंद्रपाल , अविनाश , अनुज, , सतपाल शर्मा, विजय शर्मा, राजेश कुमार, नितिन कुमार, ,अमित, विक्कू, बाबू, मोनू, सहित आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष मनवीर चौधरी सचिव विनम्र जैन , कोषाध्यक्ष ए के जैन, सुरेंद्र सिंह राजपूत, सुनीता भाटिया गौरव बंसल एमएन भार्गव, बी दयाल अग्रवाल अमित सिंघल समेत काफी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे।
Previous Post Next Post