सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- क्रेडाई एनसीआर के गाजियाबाद चैप्टर ने पदाधिकारियों का चुनाव किया गया। इस दौरान विपुल गिरी को प्रेसिडेंट, मनीष जैन, पंकज जैन और रविंदर कांत त्यागी को वाइस प्रसिडेंट, राकेश अग्रवाल को सेक्रेटरी, सौरभ जिंदल को ज्वाइंट सेक्रेटरी, पीसी गुप्ता को  ट्रेजरार और विजय जिंदल को सर्वसम्मति से चेयरमैन चुना गया है। 

नवनिर्वाचित प्रेसिडेंट विपुल गिरि रियल एस्टेट उद्योग के व्यापक ज्ञान और मजबूत नेतृत्व कौशल के साथ गाजियाबाद चैप्टर को नई ऊंचाइयों की ओर लेकर जाएंगे। अन्य नियुक्त पदाधिकारी भी उपलब्धियों का सराहनीय ट्रैक रिकॉर्ड लेकर आए हैं। वे उद्योग के प्रति अपने समर्पण और संगठन में सहयोगात्मक वातावरण को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता के लिए जाने जाते हैं।

क्रेडाई एनसीआर के सेक्रेटरी गौरव गुप्ता ने कहा कि संगठन क्रेडाई एनसीआर के गाजियाबाद चैप्टर को मजबूत करने की दिशा में काम करेगा। “हमें यकीन है कि हम पिछले पदाधिकारियों के प्रयासों में नई ताकत जोड़ेंगे और अपने सदस्यों की चिंताओं को सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ लेंगे। हम गाजियाबाद रियल एस्टेट क्षेत्र में उत्कृष्टता को बढ़ावा देने के अपने मिशन को भी मजबूत करेंगे।'' पदाधिकारियों के एक नए समूह के साथ, क्रेडाई एनसीआर (गाजियाबाद) अपनी रणनीतिक योजनाओं को अत्यंत उत्साह के साथ आगे बढ़ाएगा। सदस्यों के बीच सहयोग को बढ़ावा देगा और क्षेत्र में रियल एस्टेट समुदाय के हितों की वकालत करेगा।
Previous Post Next Post