◼️उत्तम प्रयास संस्था का मानवता की दिशा में एक और सराहनीय कदम



रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- सामाजिक संगठन उत्तम प्रयास ने रविवार को गुलमोहर एन्क्लेव सोसायटी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया ।  सीएमओ गाजियाबाद डॉ. भवतोष शंखधर ने सोसायटी के कम्युनिटी हॉल में आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारम्भ किया ।  
   
रविवार को  राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एंक्लेव सोसाइटी के कम्युनिटी हॉल में आयोजित रक्तदान शिविर में बड़ी संख्या में लोगों ने रक्तदान किया। इस अवसर पर सीएमओ डॉ. भवतोष शंखधर ने कहा कि रक्तदान करके किसी व्यक्ति को जीवनदान दिया जा सकता है, इसलिए  रक्तदान अवश्य करना चाहिए ।  रक्तदान को इसीलिए महादान भी कहा जाता है क्योंकि यह लोगों की जान बचाने में मदद करता है ।  
आरडब्ल्यूए अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने कहा कि हमारी सोसायटी के प्रांगण में रक्तदान शिविर का आयोजन हमारा सौभाग्य है। उत्तम प्रयास संस्था के माध्यम से हम भी इस महादान में हिस्सा ले सके यह गर्व की बात है। सभी लोगों को रक्तदान अवश्य करना चाहिए। इस मौके पर   आरडब्ल्यूए अध्यक्ष  मनवीर चौधरी सुरेंद्र राजपूत गौरव बंसल  उत्तम  प्रयास के संरक्षक  ललित मोहन शर्मा, ओमकार ,प्रधान जगमोहन  उपप्रधान भागवत भारद्वाज  कोषाध्यक्ष दिनेश त्यागी सचिव ललित बत्रा , एवं आशा इन्दू सिंगल व संस्था के सभी सदस्यों का विशेष सहयोग रहा।
Previous Post Next Post