◼️ऑपरेशन के लिए 1 महीने से परेशान था शख्स, पार्टी के चिकित्सक प्रकोष्ठ प्रभारी और प्रदेश महासचिव डॉ बीपी त्यागी ने पूरा खर्चा उठाने की घोषणा की

◼️पार्टी अध्यक्ष श्रीकांत त्यागी बोले पीड़ित को मिलेगा हर संभव सहयोग

◼️सरकार के दावों पर भी लगाया निशाना



सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- बेहद गरीबी से जूझ रहे जब एक मरीज को सरकारी अस्पताल में भी इलाज मुहैया नहीं हुआ तो उसकी मदद के लिए आखिरकार वरिष्ठ चिकित्सक और राष्ट्रवादी जनता दल के चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रभारी और प्रदेश महासचिव बीपी त्यागी सामने आए हैं। उन्होंने पार्टी की ओर से उस गरीब मरीज का इलाज पूरा करने का वादा किया है और अपने वादे के साथ ही सरकार के दावों पर भी सवाल खड़े करते हुए इस प्रकार की घटनाओं को व्यवस्था में शामिल लाचारपन की ओर भी निशाना साधा है।

1 महीने से इलाज की आस में संजय कुमार 
जानकारी के मुताबिक विजयनगर क्षेत्र के रहने वाले संजय कुमार का एक महीने पहले एक एक्सीडेंट हुआ था। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए जिला एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनके हाथ और पैर में फैक्चर मालूम पड़ा। जिनका ऑपरेशन होना था। लेकिन ऑपरेशन के लिए जरूरी साजो सामान खरीदने के पैसे संजय कुमार के पास नहीं थे। इस वजह से बीते एक महीने से वह ऑपरेशन के बिना ही बेबसों की तरह जिंदगी जीने को मजबूर थे। उनकी यह खबर मीडिया के माध्यम से जैसे ही बाहर आई। राष्ट्रवादी जनसत्ता दल के अध्यक्ष श्रीकांत त्यागी ने तत्काल चिकित्सक प्रकोष्ठ के प्रभारी और प्रदेश महासचिव डॉ बीपी त्यागी को पीड़ित से संपर्क साधने और सहायता पहुंचाने के निर्देश दिए। जिसके बाद डॉ बीपी त्यागी ने संजय कुमार के तमाम इलाज का खर्च उठाने की घोषणा कर दी। उन्होंने कहा की जो भी खर्चा पीड़ित के इलाज पर आएगा। उसे राष्ट्रवादी जनसत्ता दल द्वारा पूरा किया जाएगा। पार्टी ने यह फैसला लिया है कि इस प्रकार किसी भी गरीब या मजबूर को इस तरह की परिस्थितियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। 


पीड़ित ने कहा शुक्रिया
लंबे समय से मदद की आस लगाए बैठे संजय कुमार ने लगभग हार मान ही ली थी। लेकिन डॉ बीपी त्यागी उनके लिए देवदूत की तरह आए और उनकी इतनी बड़ी परेशानी को चुटकी में हल कर दिया। संजय कुमार ने इसके लिए डॉ बीपी त्यागी समेत पार्टी का भी आभार जताया। उन्होंने कहा कि वह ताजिंदगी इस उपकार को नहीं भूलेंगे। 

डॉ बीपी त्यागी का दावा 2024 से होगी नई शुरुआत
वही बीपी त्यागी ने इस घटना को बेहद दुखद बताते हुए कहा की एक आम आदमी का इस तरह से लाचार हो जाना दिखता है कि सिस्टम किस कदर खराब हो चुका है। जो भी बड़े-बड़े दावे सरकार कर रही है। उन तमाम दावों की पोल खोल यह वाक्या करता है। लेकिन जल्दी ही बदलाव आएगा। 2024 में हमें यह बदलाव देखने को मिलेगा। उन्होंने नारा भी दिया कि 2024 शांति का संदेश और भाजपा मुक्त देश होगा। 2024 के बाद देश में गरीबी, सांप्रदायिकता, भ्रष्टाचार जैसी बीमारियों से मुक्ति मिलेगी। समाज में समानता होगी। सभी वंचितों को उनका हक मिलेगा और गरीबों को मदद। गाजियाबाद की इस घटना से इसकी शुरुआत भी होगी।
Previous Post Next Post