रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- राष्ट्रवादी जनसत्ता दल लखनऊ में ब्राह्मण युवती के साथ हुए दुष्कर्म के आरोपी एएसपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर राष्ट्रवादी जनसत्ता दाल 5 फरवरी को पुलिस मुख्यालय का घेराव करेगा। इससे पहले 28 जनवरी से पश्चिम के सभी जनपदों में अपनी समीक्षा बैठक करेगा। जिसमे पुलिस मुख्यालय घेराव करने का कार्यक्रम  तैयारी की समीक्षा की जाएगी। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राष्ट्रवादी जनसत्ता दल ने घोषणा की। साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव में पार्टी अपने प्रत्याशी मैदान में उतरेगी।

उन्होंने मीडिया को बताया कि प्रमुख पश्चिम के मेरठ हापुड़ मुजफ्फरनगर ,सहारनपुर , जिलों में अपनी कार्यकारिणी घोषित कर चुकी है। इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए फरवरी तक पश्चिम के सभी जिलों में राष्ट्रवादी जनसत्ता दल अपने सभी कार्यकारिणी घोषित कर देगी और सदस्यता के माध्यम से सभी वर्गों के लोगों को राष्ट्रवादी विचारधाराओं से जोड़ा जाएगा। जल्द ही पार्टी अन्य प्रदेशों में भी अपना संगठन बनाएगी। सभी समाज के लोगों के साथ होने वाले अत्याचार का अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाई जाएगी। 

राष्ट्रवादी जनसत्ता दल राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीकांत त्यागी के नेतृत्व में करेगी। आने वाले 2024 के चुनाव में सभी लोकसभा सीटों पर राष्ट्रवादी जनसत्ता दल अपने प्रत्याशी उतारेगी। त्यागी भूमिहार और ब्राह्मण समाज की रक्षा करने का काम राष्ट्रवादी जनसत्ता दल करेगा। युवती के साथ दुष्कर्म के आरोपी एटीएस एएसपी राहुल श्रीवास्तव को अगर जल्दी गिरफ्तार नहीं किया गया तो राष्टवादी जनसत्ता दल के सभी कार्यकर्ता 5 फ़रवरी को लखनऊ कूँच करेंगे और पुलिस मुख्यालय का घेराव करेंगे।।

प्रेस कांफ्रेंस में डॉ बी पी त्यागी ने स्वास्थ्य पर किए गए वादो को पूरा न करने पर डबल इंजन की सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि भारत में 63 मिलियन बधिर है
माननीय ए पी जे अब्दुल कलाम ने cochlear implant 2005 में बनाया जिसकी क़ीमत थी 80000/- उसका इस्तेमाल नहीं हो रहा है ।
ADIP स्कीम में 10 लॉक वाला cochlear implant का इस्तेमाल हो रहा है। 2014 से 
मेक इन इंडिया के लिए सारी कंपनी एमएनसी है ।

2014 से एम्बुलेंसेज मरिजो को दिल्ली छोड़ने के काम आ रही है। बड़े बड़े हॉस्पिटल्स को रेफ़रल सेंटर बना दिया है। उन्होंने कहा कि 75 सरकारी मेडिकल कॉलेज में 35 बने है ।
वैक्सीन - रेबीज की वैक्सीन व सीरम नहीं है 
कोविड वैक्सीन हार्ट अटैक कर रही है ।
ट्यूबरक्लोसिस की मेडिसिन ख़त्म है तो 2025 तक कैसे ख़त्म होगी ।
एजुकेशन व हेल्थ फॉर ऑल 2000 तक होना था ।अभी तक नहीं हुआ है ।

skill development की फ़ीस लेते है । 
डेंगू का मुद्दा माननीय अखिलेश जी विधान सभा में उठाया था । सारा डेटा मिल जाएगा । 
गाँव छोड़कर लोगो को पलायन करना पड़ा ।
1000 मरिजो पर एक डॉक्टर व तीन स्टाफ नर्स होनी थी । 17000 पर नहीं है । 
सर्विलेंस के मामले में up लास्ट मैं आता है ।
स्वास्थ्य सेवा में बहुत बड़े सुधार की ज़रूरत है।
Previous Post Next Post