रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी की ओर से विशाल वर्मा पूर्व विधायक प्रत्याशी द्वारा गाजियाबाद विधानसभा  में पीडीए पखवाड़ा जन पंचायत का आयोजन किया गया। इनमें पार्टी पदाधिकारी तथा कार्यकर्ताओं के अतिरिक्त स्थानीय लोग भी बड़ी संख्या में मौजूद रहे।गाजियाबाद विधान सभा के विजयनगर में पीडीए जनपंचायत समारोह में विशाल वर्मा पूर्व विधायक प्रत्याशी की उपस्थिति में जितेंद्र जाटव महानगर सचिव समाजवादी पार्टी के संचालन में किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता गजे सिंह ने की।
    
इस अवसर पर विशाल वर्मा ने कहा कि आज देश के लोग भाजपा सरकार द्वारा पैदा की गयी बेरोजगारी, बेकारी, महंगाई, भय, भूख, भ्रष्टाचार और अत्याचार से आम जन त्राहि त्राहि कर रही है और लोग आस भरी निगाहों से श्री अखिलेश यादव की तरफ देख रहे हैं।
   
इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष विरेन्द्र यादव ने कहा कि सिर्फ समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव ही सभी जाति, धर्म के लोगों को साथ लेकर चल रहे हैं भाजपा व उसकी सरकार समाज में विद्वेष व विघटन पैदा कर रही है।
जिला अध्यक्ष फैसल हुसैन ने कहा कि ईवीएम अलोकतांत्रिक है। ईवीएम से बनी भाजपा सरकार लोकतंत्र, संविधान और सामाजिक न्याय को कुचलने में जुटी हुई है।
Previous Post Next Post