रिपोर्ट :- विकास शर्मा

हरिद्वार :- कनखल थाना क्षेत्र के अंतर्गत लक्सर मार्ग के ग्राम मिस्सरपुर में दिनदहाड़े बदमाशों ने एक ज्वेलर्स की दुकान को लूटने का प्रयास किया। ज्वेलर्स द्वारा साहस का परिचय देते हुए बदमाशों से भिड़ने के कारण बदमाश दुकान कारोबारी को घायल कर अपने तीसरे साथी की मदद से मोटरसाइकिल से फरार हो गए। संपूर्ण घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे पर कैद हो गया। पुलिस क्षेत्र की घेराबंदी  कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है। दिनदहाड़े क्षेत्र में लूट की घटना से हड़कंप मच गया।

कनखल थाना क्षेत्र के लक्सर मार्ग पर मिरसरपुर स्थित एमके ज्वेलर्स में आज दोपहर दो बदमाश दुकान पर पहुंचे। जबकि तीसरा बदमाश मोटरसाइकिल पर बाहर इंतजार कर रहा था। बदमाशों ने दुकान के अंदर घुसकर दुकान का शटर नीचे डाल दिया। एक बदमाश ने कारोबारी को तमंचा दिखाते हुए उसे डराया तो दूसरे ने तमंचे की बट से कारोबारी के सिर पर हमला कर दिया। जिस कारण वह घायल हो गया। ज्वेलर्स ने हिम्मत का परिचय देते हुए बदमाशों से टक्कर ले ली। ज्वेलर्स का साहस देखकर बदमाश भाग खड़े हुए और अपने तीसरे साथी के साथ बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। हालांकि ज्वेलर्स कारोबारी ने बदमाशों का पीछा करने का प्रयास किया। किंतु जब तक बदमाश फरार हो चुके थे। घायल ज्वेलर्स कारोबारी ने संपूर्ण घटनाक्रम की जानकारी जगजीतपुर चौकी पहुंचकर दी। 

दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस के उच्च अधिकारी घटना स्तर पर पहुंचे। घटनाक्रम की सीसी फुटेज की जानकारी ली जा रही है। क्षेत्र की घेराबंदी कर बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमें भेज दी गई। पुलिस ने घायल कारोबारी को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।
Previous Post Next Post