केंद्र के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कांग्रेसी


रिपोर्ट :- वेदप्रकाश चौहान


हरिद्वार :- प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर बुधवार को महानगर कांग्रेस कमेटी ने भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ चंद्राचार्य चौक पर जोरदार प्रदर्शन किया। महंगाई, कोरोना जांच घोटाला, बेरोजगारी, किसान और महिला उत्पीड़न के मुद्दों को लेकर किए गए प्रदर्शन के दौरान भाजपा सरकारों का पुतला दहन किया गया।

कांग्रेस प्रदेश महासचिव डॉ. संजय पालीवाल ने कहा कि भाजपा ने नारा दिया था-बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ, लेकिन आज पूरे देश में भाजपा के तमाम पदाधिकारी और विधायकों पर महिला शोषण के गंभीर आरोप लग रहे हैं। आज भाजपा के लोगों से मातृशक्ति को बचाने का समय है। पालीवाल ने कहा कि कुंभ मेले में कोरोना जांच के नाम पर एक बहुत बड़ा घोटाला हुआ है, इसके विरोध में अनेक प्रदर्शन किए जा चुके हैं। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। जबकि लिस्ट बहुत लंबी-चौड़ी है।

महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों के कारण कारखाने बंद हो रहे हैं। जिससे बेरोजगारी बढ़ गई है। 2 करोड़ लोगों को हर साल नौकरी देने का वादा करने वाली मोदी सरकार का नौकरी देना तो दूर उल्टे लोगों की नौकरी जा रही है। पूरा देश बेरोजगारी व महंगाई से हाहाकार कर रहा है। 

मेयर अनिता शर्मा व महिला जिलाध्यक्ष विमला पांडे, महानगर अध्यक्ष अंजू मिश्रा ने कहा कि प्रतिदिन सरकार रसोई गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाने में लगी है। महिलाओं को रसोई चलाना मुश्किल हो गया है। पूर्व विधायक रामयश सिंह व पूर्व राज्य मंत्री नईम कुरैशी ने कहा कि किसान लंबे समय से अपना हक की लड़ाई लड़ रहा है। ब्लॉक अध्यक्ष शुभम अग्रवाल व शैलेंद्र सिंह ने कहा कि सरकार के पास महंगाई कम करने को लेकर कोई नीति नहीं है।
Previous Post Next Post